होम / MC shimla election: शिमला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की अपने 9 प्रत्याशियों की सूची

MC shimla election: शिमला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की अपने 9 प्रत्याशियों की सूची

• LAST UPDATED : April 12, 2023

MC shimla election: शिमला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने आपने 9 प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी कर दी है। इससे पहले मंगलवार को पार्टी ने 7 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की थी। मंगलवार को जारी सूची के अनुसार वार्ड नंबर दस टूटीकंडी से उमा कौशल, लोअर बाजार वार्ड नंबर 15 से उमंग बांगा, वार्ड 17 बैनमोर से शीनम कटारिया, वार्ड 23 भट्ठाकुफर से नरेंद्र ठाकुर, छोटा शिमला वार्ड 28 से सुरेंद्र चौहान, वार्ड नंबर 31 पटयोग से दीपक रोहाल और वार्ड नंबर 32 न्यू शिमला से कांग्रेस ने कुसुमलता को प्रत्याशी बनाया। राजधानी में नगर निगम चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने की प्रक्रिया गुरुवार से शुरू हो जाएगी।

गुरूवार से भरे जाएगें नामांकन
17 और 18 अप्रैल को भी भरेंगे प्रत्याशी नामांकन
नामांकन कक्ष के 100 मीटर दूर नहीं प्रयोग नहीं होंगे वाहन

शिमला चुनाव के लिए लिए गुरुवार से भरे जाएंगे नामांकन पत्र

बता दे कि पार्षद पद के लिए चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे दावेदार सुबह 10:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर रिटर्निंग अधिकारी के पास अपने नामांकन पत्र भर सकते हैं। इसके बाद 17 और 18 अप्रैल को नामांकन पत्र भरे जाएंगे। जिला प्रशासन के अनुसार नामांकन पत्र भरने के लिए आने वाले प्रत्याशी के साथ नामांकन कक्ष में सिर्फ चार लोग ही जा सकेंगे। वहीं बुधवार को एडीएम राहुल चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों के अनुसार नामांकन के समय 4 से ज्यादा व्यक्ति नामांकन कक्ष में दाखिल नहीं होंगे। साथ ही नामांकन कक्ष के 100 मीटर दायरे में वाहन का प्रयोग भी वर्जित होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव पुर्वाभ्यास संजौली कॉलेज और पोर्टमोर स्कूल में होगा।

येे भी पढ़ें- MC shimla election: शिमला नगर चुनाव में आदर्श आचार संहिता लागू करने के लिए लगातार निगरानी करें अधिकारी- आदित्य नेगी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox