होम / MC shimla election: नगर निगम शिमला चुनाव प्रचार में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की एंट्री, इन जगह पर करेंगे रोड शो

MC shimla election: नगर निगम शिमला चुनाव प्रचार में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की एंट्री, इन जगह पर करेंगे रोड शो

• LAST UPDATED : April 26, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), MC Shimla Election, शिमला: हिमाचल प्रदेश में नगर निगम शिमला के चुनाव के लिए सभी पार्टियां पूरी ताकत लगा दी हैं। नगर निगम के लिए दो कई को चुनाव होने हैं, जबकि चुनाव प्रचार 30 अप्रैल को थम जाएगा। इसके पहले बीजेपी ने नगर निगम के चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पूरी ताकत के साथ प्रचार में जुट गई है। वहीं, नगर निगम शिमला के चुनाव में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी प्रचार में हिस्सा लेंगे। ठाकुर सुबह 10:30 बजे टूटू और मज्याठ वार्ड में रोड शो करने वाले हैं। विधानसभा में मिली हार के बाद बीजेपी नगर निगम के चुनाव को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

  • हिमाचल प्रदेश में नगर निगम शिमला चुनाव के प्रचार तेज
  • 30 अप्रैल को थम जाएगा प्रचार
  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर करेंगे चुनाव प्रचार

अनुराग ठाकुर के रोड शो में मौजूद होंगे ये नेता

प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर यहां एक नुक्कड़ सभा को भी संबोधित करेंगे। इस मौके पर उनके साथ विधायक रणधीर शर्मा, पूर्व मंत्री रामलाल मारकंडा, जिला शिमला बीजेपी अध्यक्ष रवि मेहता और बीजेपी प्रत्याशी निर्मला चौहान सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद ठाकुर खलीनी में रोड शो करेंगे। इस रोड शो में विधायक बलबीर वर्मा, रीना कश्यप और प्रत्याशी पूरण मल शामिल होंगे। इसके बाद अनुराग ठाकुर दोपहर 1 बजे समरहिल वार्ड में एक नुक्कड़ सभा को भी संबोधित करेंगे।

रोड शो कार्यक्रम

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दोपहर तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके बाद वे सीटीओ, लोअर बाजार, शेरे पंजाब, माल रोड से लेकर वापस सीटीओ तक एक रोड शो भी करेंगे। इस दौरान प्रदेश के पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद शाम को भी कृष्णानगर में अनुराग ठाकुर एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के प्रवास के दौरान शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद और पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भी मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़े- MC Shimla Election: नगर निगम शिमला चुनाव के लिए कांग्रेस की जनता से 14 वचनबद्धता

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox