होम / न्या हनुमान चलीसा सुखविंदर जी के आवाज में हुआ लांच New Hanuman Chalisa Launch

न्या हनुमान चलीसा सुखविंदर जी के आवाज में हुआ लांच New Hanuman Chalisa Launch

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज़ ,शिमला

New Hanuman Chalisa Launch बॉलीवुड के आज के जमाने में पार्श्वगायक सुखविंदर सिंह ने ‘श्री हनुमान चालीसा’ का पाठ लॉन्च किया है। यह राम बजटों के लिए एक बहुत बढ़िया उपहार है। आपको बता दे की उन्होंने हनुमान जयंती के मोके पर हनुमान चालीसा लांच किया है। यह बहुत अच्छी हनुमान चालीसा की वीडियो है। अगर आप भी इसे सुनेगे तो आप को बहुत अछि लगने वाली है।

New Hanuman Chalisa Launch

सुखविंदर सिंह ने ‘श्री हनुमान चालीसा’ का पाठ लॉन्च किया

डिजाइन में चिराग चंद्रकांत भुवा और शंभू जे सिंह का बड़ा योगदान

सुखविंदर सिंह रामभक्तों लिए यह बहुत अच्छी बेट ले कर आ गए हैं। इस वीडियो में हनुमान जी की बहुत अच्छी वीडियो है। इसके अक्साम भी बहुत अच्छे हैं। यह आपको एनीमेशन के रूप में देखने को मिलेगा। आपको बता दे के इसमें प्रयोग किया गए म्यूजिक को सुखविंदर में गया है और इसे कम्पोज किया है। व्ही इसमें ऑडियो का निर्माण राज वीएफएक्स ने किया है। इसकी रचना और डिजाइन में चिराग चंद्रकांत भुवा और शंभू जे सिंह का बड़ा योगदान है। (New Hanuman Chalisa Launch)

New Hanuman Chalisa Launch

सुखविंदर सिंह आरती करते हुए

मैनेजिंग डायरेक्टर विरल शाह ने कहा

वी.एफ.एक्स. राज वी.एफ.एक्स. (पी.) लिमिटेड द्वारा दिया गया है। टाइम ऑडियो द्वारा गाने को रिलीज और डिस्ट्राब्यूट किया जा रहा है । टाइम ऑडियो के मैनेजिंग डायरेक्टर विरल शाह ने कहा है की , “श्री हनुमान चालीसा एक बहुत शक्तिशाली मंत्र है,इस वीडियो में सुखविंदर जी के आवाज भी आपको सुनाई देगी।

New Hanuman Chalisa Launch

Read more: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 अप्रैल को पहुंचेगे कांगड़ा, अभिनंदन के लिए त्यारियां शुरू President JP Nadda Will Reach Kangra On April 22

Read more: सीएम ने राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह में की शिरकत CM Attended The State Level Himachal Day Celebrations

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox