होम / ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के विकास में अधिकारी ना रखें कोई कमी- विधायक संजय रत्न

ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के विकास में अधिकारी ना रखें कोई कमी- विधायक संजय रत्न

• LAST UPDATED : December 14, 2022

ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के विकास में अधिकारी ना रखें कोई कमी- विधायक संजय रत्न

  • ज्वालामुखी के समस्त विभागों के अधिकारियों के साथ रेस्ट हाउस में की बैठक

इंडिया न्यूज, धर्मशाला (Dharamshala-Himachal Pradesh)

हिमाचल में सरकार बनते ही अब जीते हुए विधायक एक्शन मोड में आ गए हैं ज्वालामुखी विधानसभा से कांग्रेस विधायक संजय रतन शिमला से ज्वालामुखी पहुंचे उन्होंने ज्वालामुखी विधानसभा से संबंधित सभी विभागों के अधिकारियों के साथ लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में बैठक की।

उन्होने इस मौके पर एसडीएम मनोज ठाकुर सहित सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि ज्वालामुखी विधानसभा में जितने भी विकास कार्य कांग्रेस के समय में हुए हैं उनकी रिपोर्ट प्रस्तुत करें कि वह कार्य कितनी प्रगति पर है, इसके अलावा प्रदेश सरकार के निर्णय के मुताबिक पिछले 9 महीनों के कार्यों को रिव्यू किया जाएगा।

उन्होने इस मौके पर कहा कि वह ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र की जनता के ऋणी हैं जिन्होंने उन्हें विधानसभा में भेजा है और ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र की जनता के हर कार्य को प्राथमिकता दी जाएगी।

उन्होने कहा कि ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र को एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में वे आगे ले जाने के लिए प्रयासरत हैं और हिमाचल के सुप्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालामुखी को पूरे विश्व के मानचित्र पर स्थान मिले ऐसा उनका प्रयास रहेगा।

उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से ज्वालामुखी का विकास रुक गया, क्योंकि भाजपा की सरकार में एक भी ऐसा कार्य नहीं हुआ, जिससे कि क्षेत्र आगे बढ़ा हो, चाहे वह शिक्षा हो स्वास्थ्य हो या पेयजल हो या सडकें हों।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox