होम / PBKS vs RR: धर्मशाला में आज होगा पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला

PBKS vs RR: धर्मशाला में आज होगा पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), PBKS vs RR, धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आज यानी 19 मई को एक अहम मुकाबला खेला जाएगा। ये मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॅायल्स के बीच होगा। दोनों ही टीनें प्लेऑफ की दौड़ में शामिल हो गई है, लेकिन इस मैच में हारने वाली टीम के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है। ऐसे में शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की टीम और संजू सैमसन की राजस्थान रॅायल्स की टीम मैच को जीतने के लिए मैदान में उतरेंगी।

पंजाब किंग्स की टीम ने मौजूदा सीजन में 13 मैच खेली है जिसमें उसे 6 मैचों में जीत दर्ज हुई है और 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स 12 अंकों के साथ आठवें पायदान पर है। वहीं, दूसरी तरफ राजस्थान रॅायल्स ने 13 मैचों में से 6 में जीत दर्ज की है और 7 मैचों में हार का सामना पड़ा है। राजस्थान 12 अंकों के साथ छठे पायदान पर है। राजस्थान का रन रेट पंजाब किंग्स की बेहतर है। अगर पंजाब किंग्स को आगे बढ़ना है तो इस जीत के साथ अपने नेट रन रेट को बढ़ाने पर ध्यान देना पड़ेगा।

शाम 7:30 बजे खेला जाएगा मैच

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 19 मई को शाम 7:30 बजे पंजाब किंग्स और राजस्थान रॅायल्स के बीच मुकाबला होगा। क्रिकेट फैंस की नजरें दोनों टीमों के स्टार खिलाड़ियों पर टिकी होंगी। पंजाब की तरफ से शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, अर्शदीप सिंह जैसे खिलाड़ी मैच का रुख बदल सकते हैं। वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम में भी जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, कप्तान संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल जैसे धुरंधर खिलाड़ी जीत के लिए मैदान में उतरेंगे।

इसे भी पढ़े- HRTC Loss Himachal : 69 करोड़ का HRTC को हर महीने…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox