होम / प्रधानमंत्री मोदी 26 तारीख को करेंगे शिमला का दौरा

प्रधानमंत्री मोदी 26 तारीख को करेंगे शिमला का दौरा

• LAST UPDATED : May 17, 2022

इंडिया न्यूज़, Himachal News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) शिमला (Shimla) का दौरा करने वाले हैं। उनके स्वागत से पहले हिमाचल (Himachal) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) एक कैबिनेट मीटिंग (cabinet meeting) करने वाले हैं। इस बठैक में मुख्यमंत्री इस बात पर चर्चा करेंगे की प्रधानमंत्री से उन्हें किस बारे में बात करनी चाहिए। आपको बता दे की ये बैठक 26 मई को रखी जाएगी। इसके लिए अभी प्रशासन विभाग शेड्यूल जारी करने वाला है।

प्रदेश के लिये योजनाओं पर चर्चा की जाएगी

हिमाचल के मुख्यमंत्री ने दो दिन शेड्यूल भी रिजर्व कर रखा है। मुख्यमंत्री तीन दिन शिमला में रह कर अपने कार्य पर विचार करेंगे। प्रधानमंत्री जब तक हिमाचल आएंगे तब तक जयराम ठाकुर अपने जरुरी कार्य व् योजनाओ पर गौर कर लेंगे। यह तीन दिन का दौरा मुख्यमंत्री के लिए अच्छा समय है, जिसमे वो उन सवालों पर गौर कर सकेंगे जो उन्हें प्रधानमंत्री से पूछने हैं।

पीएमओ और हिमाचल सरकार के बीच में चर्चा चल रही है

आपको बता दे की हिमाचल में होने वाले कार्यकर्म के बारे में अभी पीएमओ और हिमाचल सरकार के बीच अभी बात-चीत चल रही है। हिमाचल में अभी कार्यक्रम स्थल और समय को लेकर पीएमओ और हिमाचल सरकार के बीच में चर्चा चल रही है। लेकिन आपको बता दे की इस प्रोग्राम के लिए ऐतिहासिक रिज मैदान और साथ ही साथ अनाडेल मैदान में प्रोग्राम की त्यारियां हो सकती हैं।

ये भी पढें: कुल्लू कार हादसे में दिल्ली के 4 सैलानियों की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox