होम / Ritesh pandey: टीवी एक्टर रितेश पांडे की हार्टअटैक से मौत

Ritesh pandey: टीवी एक्टर रितेश पांडे की हार्टअटैक से मौत

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Ritesh pandey, मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के आज का दिन काफी दर्द भरा दिन साबित रहा। टीवी इंडस्ट्री को बुधवार की सुबह एक बड़ा झटका लगा। टीवी के मशहूर एक्टर रितेश पांडे (Ritesh pandey) का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। रितेश पांडे ने टीवी में कई शोज़ में काम कर चुके हैं। इसके साथ ही रितेश (Ritesh pandey) ने कई फिल्मों में किरदार निभाए हैं। वे कई मशहूर एक्टरों के साथ भी काम किए थे। रितेश पांडे ने टीवी के सबसे प्रसिद्ध शो अनुपमा में अहम रोल अदा किए थे।

रितेश पांडे (Ritesh pandey) की 51 वर्ष की उम्र में ही अचानक मौत हो गई। उनकी मौत के बाद टीवी इंडस्ट्री स्तब्ध है सभी की आंखें नम हो गई हैं। रितेश पांडे की पहली पत्नी से तलाक हो जाने के बाद उन्होंने अपनी दूसरी शादी की थी।

अनुपमा सीरियल में किया है काम

रितेश पांडे (Ritesh pandey) की 51 साल की उम्र में निधन हो जाने से टीवी और फिल्मों में शोक की लहर दौड़ गई है। रितेश पांडे के मौत की पुष्टि राइटर सिद्धार्थ नागर ने की। आपको बता दें कि रितेश पांडे टीवी के मशहूर सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे थे। इसमें वह रूपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे।

इसे भी पढ़े- Mandi news: मंडी जिले के जूडो खिलाड़ियों ने जीते दो ब्रांज…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox