होम / RR VS PBKS: धर्मशाला में होने वाले मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी फैंस की निगाहें

RR VS PBKS: धर्मशाला में होने वाले मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी फैंस की निगाहें

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),RR VS PBKS: एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में शुक्रवार 19 मई यानी आज पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का मैच होने वाला है। बता दें इस सीजन का ये आखिरी मुकाबला होगा दोनों टीमों के बीच। जहां दोनों टीम ही चाहेंगे की सीजन का अंत अपनी जीत के साथ करें। ताकि अगले सीजन में टीम एक नई ऊर्जा के साथ वापसी कर पाए। हालांकि इस मैच में कुछ बल्लेबाजों पर ही सबकी निगाहें टिकी रहेंगी। जैसे राजस्थान के जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल और पंजाब के शिखर धवन और लिविंग स्टोन जैसे धाकड़ बल्लेबाजों पर नजर रहेगी तो वहीं राजय्थान के युजवेंद्र चहल को पर्पल कैप पर कब्जा करने के लिए महज 3 विकेट लेने हैं। वहीं इस मैच में अगर चहल तीन विकेट अपने नाम कर लेते हैं तो पर्पल कैप पर उनका हक हो जाएगा।

इन बल्लेबाजों पर रहेगी नज़र

वहीं, इस दौरान ट्रेंट बोल्ट, आर अश्विन, चहल और अर्शदीप के साथ सभी गेंदबाजों की अग्निपरीक्षा होगी।  जहां स्टेडियम में मौजूद सभी क्रिकेट प्रेमी राजस्थान की टीम में शामिल इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल का दमदार बैटिंग देखने की उम्मीद रख रही है। हालांकि आईपीएल का यह सीजन जोस बटलर के लिए काफी अच्छा भी रहा है। क्योंकि इस सीजन में जब भी उन्हें और उनकी टीम को रन की जरूरत थी, उन्होंने हर उस टाइम अच्छी बैटिंग कर रन बनाएं है। ऐसे में राजस्थान की टीम सीजन के अपने अंतिम मैच में बटलर के बल्ले से रन बनते देखना चाहेगी। वहीं, टीम में शामिल यशस्वी जायसवाल के लिए आईपीएल का यह सीजन  यादगार रहा है। इसके अलावा पिछले मैच में फिसड्डी रहे शिखर धवन से इस बार टीम बड़ी पारी की उम्मीद कर रही है।

यहां जान लीजिए दोनों टीमों की मौजूदा स्थिति

अभी तक खेले हुए 13 मुकाबले में राजस्थान की टीम ने 6 में जीत हासिल की है।  तो वहीं उसे 7 मुकाबले में हार का सामना भी करने पड़ा। अगर बात करें पंजाब किंग्स की तो उन्होंने ने भी अभी तक इतने ही मुकाबले खेले हैं और उन्हें 6 में जीत और 7 में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। दोनों टीमों के पॉइंट्स टेबल में 12-12 अंक हैं वहीं अगर स्थान की बात करें तो राजस्थाम रॉयल्स 6 पर जबकि पंजाब किंग्स 8 वें पायदान पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें- Himachal University: एक ही दिन तीन परीक्षाएं कराने पर असमंजस में पड़े विद्यार्थी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox