होम / कुल्लू अस्पताल में डाक्टरों की कमी को लेकर लोगों में आक्रोश

कुल्लू अस्पताल में डाक्टरों की कमी को लेकर लोगों में आक्रोश

• LAST UPDATED : May 11, 2022

इंडिया न्यूज़, कुल्लू

कुल्लू (Kullu) के क्षेत्रीय अस्पताल (regional hospital) में डाक्टरों की भारी कमी को लेकर लोगों का आक्रोश देखने को मिला। आपको बता दे की डॉक्टरों की कमी पर दिन मंगलवार को जन आक्रोश आंदोलन (mass protest movement) हुआ। इस आंदोलन के चलते कुल्लू और भुंतर बाजार बंद रहे। यही नहीं पीपल मेले के लिए ढालपुर में सजी दुकाने भी बंद रही।

विधायक ने लगाए सरकार पर आरोप

कुल्लू अस्पताल में डाक्टरों की कमी को लेकर लोगों में आक्रोश

कुल्लू में पहुंची जनता की भारी भीड़, विधायक सुंदर सिंह ठाकुर और कामरेडों ने अस्पताल में डॉक्टरों की सेवा न होने पर सरकार पर जमकर आरोप लगाए। उधर सरकार की चुप्पी को देख जनता ने हक़ की लड़ाई के लिए न्यालय में जाने का मन बना लिया है।

सरकार को नहीं जनता से लगाव

जनआक्रोश आंदोलन में विधायक सुंदर सिंह ठाकुर, कामरेड नेताओं और साथ में ट्रक यूनियन, टैम्पो यूनियन, महिला मंडल व् युवक मंडल ने भी नगर परिषद कुल्लू में भाग लिया। विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को जनता से कोई लगाव नहीं है। इसलिए वे अस्पताल में डॉक्टरों की भर्तियां नहीं करा रहे हैं।

डॉक्टर भर्ती न किये लोगों का गुसा और बढ़ेगा

सरकार ने जनता के सामने जूठे ऑर्डर निकले थे, लेकिन अब जनता चुप बैठने वाली नहीं है। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी और ये कहा की या तो अस्पताल ने डॉक्टरों की भर्ती करो ,नहीं तो जनता का गुसा और भी भड़क जाएगा।

ये भी पढ़ें: पंडित सुखराम का 94 वर्ष की आयु में निधन

ये भी पढ़ें: कांग्रेस मंत्री प्रतिभा सिंह ने आम आदमी पार्टी पर उठाये सवाल

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox