Sunday, June 16, 2024
HomeTrendingShimla: भीषण सड़क हादसा! खाई में गिरी जीप, कई लोगों की हुई...

Shimla: भीषण सड़क हादसा! खाई में गिरी जीप, कई लोगों की हुई मौत

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़) Shimla: हिमाचल प्रदेश के शिमला में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. जहां इस सिलसिले में एक और भीषण सड़क हादसा जुड़ गया है. दरअसल, मंडी जिले के अंतर्गत कमांद-कटौला-टिहरी मार्ग पर मरोगी के पास शुक्रवार को एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. जीप में सवार लोग पंजाब से खोया-पनीर पहुंचाने के लिए कुल्लू-मनाली गए थे, तभी लौटते वक्त रक्षानाला में जीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया और सभी लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला.

मृतकों की हुई पहचान (Shimla)

मृतकों की पहचान बशीर अली पुत्र भीलो निवासी बैरमपुर, तहसील रोपड़, सलीम पुत्र अली हुसैन निवासी मकान नंबर 1738/82 विश्वकर्मा कॉलोनी पंचकुला जिला पिंजौर हरियाणा और आजम पुत्र सराफत अंसारी निवासी के रूप में हुई है।

Also Read: Himachal Pradesh: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अफीम के कई पौधे किए…

डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने दी जानकारी

ग्राम एवं डाकघर जगरेहड़ा तहसील रूड़की जिला हरिद्वार उत्तराखंड। के रूप में हुआ है. डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने बताया कि कार बशीर अली चला रहा था और सलीम कार का मालिक था। हादसे से पहले ये सभी लोग बजौरा में पनीर बेचकर वापस अपने घर पंचकुला जा रहे थे. एएसपी मंडी सागर चंद्र ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Also Read: Punjab News: सुनाम में नहीं थम रहा जहरीली शराब का तांडव,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular