होम / Shimla News: चरोट कैंची में बड़ा हादसा, दो की हुई मौत, कई घायल

Shimla News: चरोट कैंची में बड़ा हादसा, दो की हुई मौत, कई घायल

• LAST UPDATED : March 11, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Himachal Pradesh Shimla News: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। शिमला जिले के रोहड़ू उपमंडल के अंतर्गत गुजांदली-देवरीघाट लिंक रोड पर चरोट कैंची में बोलेरो के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो दादा-पोते की मौत हो गई।

हादसे में कई लोग हुए घायल

हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब सभी लोग दर्शन के लिए नारायण मंदिर जा रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने शवों को खाई से निकाला बाहर

इस हादसे में बहादुर सिंह पुत्र बोखला निवासी गांव गुजांदली, तहसील टिक्कर जिला शिमला और उनके पोते अक्षत (10) पुत्र कांशी राम निवासी गांव गुजांदली की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में पूनम पत्नी कांशी राम निवासी गांव गुजांदली तहसील टिक्कर, सत्या देवी पत्नी मंगत राम निवासी गांव बराल तहसील टिक्कर, सीमा निवासी गांव टिक्कर, सीमा पुत्री वीर नेपाली, मीना पत्नी रामू निवासी गांव टिक्कर और अमर पुत्र तुलाराम शामिल हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस और ग्रामीणों की मदद से शवों को खाई से बाहर निकाला गया।

Also Read: Health Tips: महिलाओं को करनी चाहिए ये 5 Strength training एक्‍सरसाइज,…

घायलों का रोहड़ू अस्पताल में चल रहा इलाज 

बता दें कि, घायलों का रोहड़ू अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस थाना रोहड़ू से मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग बोलेरो में सवार होकर गुजाडंली-देवरीघाट संपर्क मार्ग से नारायण मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान चारोट कैंची के पास चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया. इससे गाड़ी सड़क से करीब 50 मीटर नीचे जा गिरी।

डीएसपी रोहड़ू रवींद्र कुमार नेगी ने दी ये जानकारी

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रोहड़ू रवींद्र कुमार नेगी ने बताया कि रविवार को बोलेरो के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Also Read: PM Modi in Rajasthan: PM मोदी की तरफ से राजस्थान को…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox