होम / Suicide: पुलिस थाना में तैनात पुलिस ऑफिसर ने खुद को गोली से उड़ाया, जानें पूरा मामला

Suicide: पुलिस थाना में तैनात पुलिस ऑफिसर ने खुद को गोली से उड़ाया, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 14, 2024

India News HP( इंडिया न्यूज ), Suicide: हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिले के खैरी पुलिस थाना क्षेत्र में एक एसपीओ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक जवान की पहचान ओम प्रकाश, पुत्र गंधर्व सिंह, निवासी कुट, डाकघर सुदली, तहसील डल्हौजी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, ओम प्रकाश कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

यह है पूरा मामला

रविवार की सुबह, ओम प्रकाश ने अपने घर में 12 बोर की बंदूक से खुद को गोली मार ली। घटना की सूचना मिलते ही खैरी पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने परिवार के सदस्यों और स्थानीय लोगों के बयान दर्ज किए, जिसमें किसी भी प्रकार के संदेह की बात सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: Shimla Parking App: पार्किंग की टेंशन हई दूर, अब App से पता चलेगी खाली जगह की लोकेशन

पुलिस द्वारा मामले की जांच के तहत धारा 194 बीएनएसएस के तहत कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डल्हौजी अस्पताल भेज दिया गया है, ताकि आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके।

पुलिस ने बताया

पुलिस ने बताया कि ओम प्रकाश के परिवार के सदस्यों ने भी उसके परेशान होने की बात कही है। परिवार के अनुसार, ओम प्रकाश पिछले कुछ समय से अपनी निजी समस्याओं को लेकर चिंतित था, लेकिन उसने कभी आत्महत्या करने की बात नहीं की थी। इस दुखद घटना ने स्थानीय समुदाय में शोक की लहर दौड़ा दी है। लोग ओम प्रकाश के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

शिकायत पर जांच जारी

एसपीओ जवान की आत्महत्या के मामले में पुलिस द्वारा तथ्यों की विस्तृत जांच की जा रही है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार क्या कारण थे, जिनकी वजह से ओम प्रकाश ने यह कदम उठाया। ऐसे मामलों में समय रहते मानसिक स्वास्थ्य सहायता की आवश्यकता होती है, ताकि इस तरह की दुखद घटनाओं को रोका जा सके।

ये भी पढ़ें: Jawalamukhi Temple: हर्षो- उल्लास से मनाया जा रहा मां ज्वाला का प्रकटोत्सव, खास पांच लाख फूलों से सजाया गया गर्भ गृह

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox