होम / Sundar Nagar: इस वजह से जला दिया बेटी का सारा सामान, जानें पूरा मामला

Sundar Nagar: इस वजह से जला दिया बेटी का सारा सामान, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 25, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), सुंदरनगर के एक गांव में बेटी ने दूसरे जातीय के एक लड़के से विवाह करने पर भडक़े उसके परिजनों ने अपनी ही बेटी का सारा सामान सबके सामने आग के हवाले कर दिया। परिजनों ने बेटी के किताबें, जूते, कपड़े और उनकी सारी निशानियां आग के हवाले कर दीं।

दोनों ने कोर्ट विवाह कर लिया था (Sundar Nagar)

रिपोर्ट के अनुसार बेटी ने अपनी मर्जी से कुछ दिनों पहले दूसरे जातीय के एक लड़के से विवाह कर लिया, जिसकी वजह से उसके परिवार में काफी गुस्सा था। बुधवार को लड़की के परिवार ने गांव के बीच में घर से बेटी का सारा सामान इखट्टा किया, जिसे सार्वजनिक तौर पर आग के हवाले कर दिया गया जिसमें बेटी के सूट और अन्य चीजों मौजूद थी।

खबरों के मुताबिक पिछले दिनों लडक़ी ने एक युवक से दूसरी जातीय कोर्ट विवाह कर लिया था, फिर क्या था जैसे ही लडक़ी के परिजनों को पता चला वो गुस्से में भडक़े उठे। जिसके बाद लडक़ी के परिजन वालो ने एसडीएम के पास शिकायत दर्ज़ कर लड़के के घर वालो को बुलावाया था।

माता-पिता की एक न सुनी

जिसके बाद दोनों पक्षों ने एसडीएम के सामने अपने अपने सारे पक्ष रखे। तो वही एसडीएम के सामने लडक़ी ने अपने ससुराल वालो के साथ रहने पर सहमति जताई थी। लेकिन इस दौरान लडक़ी के परिवार वाले बेटी को घर वापसी के लिए उसे मनाते रहे। मगर लडक़ी ने माता-पिता की एक न सुनी।

जिसके बाद लड़की के परिजन घर वापस आते ही बेटी का सारा सामान पूरे गांव के सामने जलाकर खाक करते हुए अपनी बेटी की सारी निशानियों को खत्म कर दिया। तो वहीं बेटी ने भी एक वीडियो डाल कर अपने परिजनों से कहा कि अब कभी घर नहीं लौटेगी और आप लोग ऐसा कोई कदम न उठाएं, जिससे मुझे आपके विरूद्ध जाना पड़े।

Read More: Himachal: मनाली के अंजनी महादेव में फटा बादल, पलचान में भारी नुकसान

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox