होम / Suresh kashyap: सुरेश कश्यप को उत्तर प्रदेश में तीन संसदीय क्षेत्र की मिली जिम्मेदारी

Suresh kashyap: सुरेश कश्यप को उत्तर प्रदेश में तीन संसदीय क्षेत्र की मिली जिम्मेदारी

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Suresh kashyap, हिमाचल प्रदेश: यशस्वी प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दिनांक 30 मई, 2023 को केंद्र की भाजपा सरकार अपने कार्यकाल का 9 वर्ष पूरा कर करने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा इसी संदर्भ में दिनांक 30 मई से 30 जून 2023 तक एक विशेष अभियान के अंतर्गत पूरे देश में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिनके माध्यम से मोदी सरकार की नीतियों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा।

अभियान के सफल आयोजन एवं इसके महत्व को ध्यान में रखते हेतु भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं माननीय राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) श्री बी.एल. संतोष के मार्गदर्शन में केंद्रीय मंत्री, राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेताओं की दो सदस्यों की टोली बनाई गई है तथा प्रत्येक टोली को 4 लोक सभा के क्लस्टर का कार्य दिया गया है, जिसके तहत भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप को प्रवास हेतु उत्तर प्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्र सौंपे गए है जिसमें फर्रुखाबाद, कन्नौज और इटावा शामिल है।

सुरेश कश्यप ने केंद्रीय नेतृत्व का किया धन्यवाद

इन क्षेत्रों में सुरेश कश्यप का मोदी जी के 9 वर्ष पूर्ण होने के कार्यक्रम हेतु प्रवास रहेगा। सुरेश कश्यप ने कहा की यह पत्र राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग के दफ्तर से प्राप्त हुआ है और मैं केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं की मुझे इस भव्य कार्य के लिए केंद्र की तरफ से चुना गया है।

भाजपा चलाएगी जनसंपर्क अभियान

आपको बता दें कि आगामी 30 मई 2023 को भाजपा का केंद्र की सत्ता में आए नौ साल पूरे हो जाएंगे। इस मौके पर भाजपा की तरफ एक जून से 30 जून तक से जनसंपर्क अभियान भी चलाया जाएगा।

इसे भी पढ़े- Mandi news: चार मंजिला मकान में आग लगने से लाखों का…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox