होम / Himuda Projects हिमुडा की परियोजनाओं को समयबद्ध पूर्ण करें: सुरेश भारद्वाज

Himuda Projects हिमुडा की परियोजनाओं को समयबद्ध पूर्ण करें: सुरेश भारद्वाज

• LAST UPDATED : February 28, 2022

Himuda Projects हिमुडा की परियोजनाओं को समयबद्ध पूर्ण करें: सुरेश भारद्वाज

इंडिया न्यूज, शिमला :

Himuda Projects : शहरी विकास तथा आवास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज यहां हिमाचल प्रदेश आवास तथा शहरी विकास प्राधिकरण (हिमुडा) के निदेशक मंडल की 50वीं बैठक की अध्यक्षता की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हिमुडा के अधिकारियों तथा कर्मचारियों को प्राधिकरण की गतिविधियों को सुदृढ़ करने के लिए सशक्त प्रयास करने चाहिएं।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि हिमुडा प्रदेश सरकार का एक महत्वपूर्ण उपक्रम है और इसे लोगों का विश्वास प्राप्त है इसलिए हिमुडा को लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए सदैव प्रयासरत रहना चाहिए।

उन्होंने अधिकारियों को सभी कार्यों व परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके से पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने हिमुडा के निर्माण कार्यों में गुणवत्ता लाने के लिए सीपीडब्ल्यू मेनुअल के अनुसार कार्य निष्पादन करने पर भी बल दिया।

हिमुडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं सचिव डा. राजकृष्ण परुथी ने शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का स्वागत तथा बैठक की कार्रवाई का संचालन किया।

बैठक में हिमुडा के निदेशक मंडल के गैर सरकारी सदस्य सुनील मनोचा तथा अनुपाल चौहान, बोर्ड के अन्य सदस्य तथा सचिव आवास अक्षय सूद भी उपस्थित थे। Himuda Projects

Read More : International Shivratri Festival देव आस्था का महा समागम अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव शुरू

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox