Monday, July 15, 2024
Homeटॉप न्यूज़Trilok Jamwal: बीजेपी विधायक ने सीएम पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'सुखू...

Trilok Jamwal: बीजेपी विधायक ने सीएम पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘सुखू झूठ के सबसे बड़े ठेकेदार’

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Trilok Jamwal: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (सदर) विधायक और हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा सह प्रभारी त्रिलोक जम्वाल ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू झूठ के सबसे बड़े ठेकेदार हैं, लेकिन उनके कार्यों से कांग्रेस को उपचुनाव जीतने में मदद नहीं मिलेगी। विधायक ने एक बयान में कहा, “मुख्यमंत्री के गृह जिले हमीरपुर समेत सभी तीन सीटों पर अपनी पार्टी की हार को भांपते हुए सुक्खू भाजपा उम्मीदवारों पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।”

बीजेपी विधायक ने सुक्खू पर लगाया आरोप

तीन विधानसभा सीटों देहरा, हमीरपुर और नालागढ़ विधानसभा सीटों के लिए 10 जुलाई को उपचुनाव कराए जाएंगे। राज्यसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में मतदान करने वाले तीन निर्दलीय विधायकों के इस्तीफा देने और बाद में भगवा पार्टी में शामिल होने के बाद सीटें खाली हो गईं। बीजेपी ने तीनों पूर्व विधायकों को अपनी-अपनी सीट से मैदान में उतारा है।

जम्वाल ने सवाल किया, “अगर (सुखविंदर सिंह) सुक्खू कहते हैं कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान आशीष शर्मा ने उनसे करोड़ों के ठेके लिए थे, तो क्या यह समझा जाए कि ठेके सीएम कार्यालय में बांटे जाते हैं? क्या इस सरकार की खुली निविदा प्रणाली में कोई खामी है या चुनाव के समय सीएम के पास झूठ बोलने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है?”

Also Read- Cyber Crime: साइबर क्राइम से जागरूकता के लिए एक्शन में पुलिस! बनेगा व्हाट्सएप ग्रुप

सीएम सुक्खू ने किया पलटवार

विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार पुष्पिंदर वर्मा के लिए समर्थन मांगने के लिए यहां एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, सुक्खू ने मंगलवार को आरोप लगाया कि इस सीट से भाजपा उम्मीदवार शर्मा एक ठेकेदार हैं, न कि लोक सेवक।

सुक्खू ने आरोप लगाया, “पूर्व निर्दलीय विधायक (शर्मा) एक लालची और अहंकारी व्यक्ति हैं। उनके इरादे खराब हैं और इसीलिए उन्होंने खुद को भाजपा की राजनीतिक मंडी में बेच दिया।” उन्होंने कहा, “पिछली बीजेपी सरकार में आशीष ने 50 करोड़ रुपये का काम किया, जबकि कांग्रेस सरकार के 14 महीने में उन्होंने 135 करोड़ रुपये के ठेके लिए।” मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि शर्मा एक नाम से दो-दो क्रशर चला रहे हैं और उन्हें जनता के कामों से कोई लेना-देना नहीं है।

Also Read- Bajrang Dal Protest: राहुल गांधी की टिप्पणी पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, करि माफी की मांग

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular