होम / Himachal news: हिमाचल के हिलटॉप डमटाल के पास ढलान पहुंचकर ट्रक में लगी आग, राष्ट्रीय राजमार्ग के यातायात पर आई बाधा

Himachal news: हिमाचल के हिलटॉप डमटाल के पास ढलान पहुंचकर ट्रक में लगी आग, राष्ट्रीय राजमार्ग के यातायात पर आई बाधा

• LAST UPDATED : April 4, 2023

Himachal news: हिमाचल के हिलटॉप डमटाल दुर्गा मंदिर के पास ट्रक जलकर अचानक जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि हिलटॉप की ढलान पर जब ट्रक चढ़ रहा था तो आचान ट्रक जलने लगा। ट्रक का नंबर PB-13-BJ-5300 है। ट्रक के जलने के बाद ट्रक डाईवर ने इस घटना की जानकारी पुलिस जिला नूरपूर के थाना डमटाल को दि। जानकारी मिलते हि पुलिस और अग्निशमन विभाग ने घटना स्थल में आते ही आग में काबू पाया। गरीमत रही कि घटना में किसी भी तरह की कोई जान की हानि नहीं हुई है।

  • नुरपूर के पास ट्रक में लगी आग
  • घटना के बाद थमा रहा राष्ट्रिय राजमार्ग
  • अग्रिशमन विभाग ने आग पर पाया काबू

पठानकोट से जालंधर की तरफ जा रहा था ट्रक

पुलिस जिला नूरपूर के थाना डमटाल के अंतर्गत आते हिलटॉप दुर्गा मंदिर डमटाल के पास बद्री से लादा एक ट्रक PB-13-BJ-5300 पठानकोट से जालंधर की तरफ जा रहा था। जब ट्रक हिलटॉप मंदिर से डमटाल की तरफ ढलान पर पहुंचा तो अचानक ट्रक में आग लग गई। आग लगते ही ड्राइवर तजिंदर सिंह ने ट्रक को सड़क किनारे रोक दिया। और वहां से हट गया। देखते ही देखते आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया और ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गया।

अग्निशमन विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग में पाया काबू

घटना की सूचना मिलते ही यातायात प्रभारी डमटाल बलवीर सिंह अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे। आग लगने पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को व्यवस्थित किया गया। पुलिस द्वारा घटना की सूचना अग्निशमन विभाग पठानकोट को दी गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए तुरंत अग्निशमन विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें- Himachal News: पुनर्मूल्यांकन के परिणाम घोषित न करने पर विद्यार्थियों का धरना प्रदर्शन, पीएचडी दाखिलों पर सवालों के घेरे में विश्वविद्यालय

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox