होम / Vikramaditya Singh: विक्रमादित्य सिंह ने 19 करोड़ से बने बखीरना पुल का किया लोकार्पण

Vikramaditya Singh: विक्रमादित्य सिंह ने 19 करोड़ से बने बखीरना पुल का किया लोकार्पण

• LAST UPDATED : April 23, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Vikramaditya Singh, शिमला: लोक निर्माण, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज रोहड़ू में 19 करोड़ रुपए की लागत से पब्बर नदी पर बने बखीरना पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने पुल पर एचआरटीसी की बस को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस पुल के लोकार्पण से रोहडू के साथ लगती आधा दर्जन पंचायतों की हजारों की जनसंख्या लाभान्वित होगी। इन पंचायतों का जुड़ाव अब रोहड़ू मुख्य बाजार से सीधे हो पाएगा। पहले इन पंचायतों के लोगों को वाया समोली से होकर 10 से 12 किलोमीटर तक का अतिरिक्त सफर कर रोहड़ू आना पड़ता था।

  • विक्रमादित्य सिंह ने पुल का किया लोकार्पण
  • 19 करोड़ की लागत से बना है पुल
  • हजारों की संख्या में लोग होंगे लाभान्वित

हजारों लोगों को होगा फायदा- विक्रमादित्य सिंह

उन्होंने कहा कि पुल बनने से लोगों को कई तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा था लेकिन अब पुल के निर्माण से स्थानीय पंचायत के हजारों किसानों-बागवानों और आम लोगों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने बताया कि रोहड़ू क्षेत्र की फारसी, लोअर कोटी, शेखल, मन्छाड़ा, समोली, भौलाड़ और ढाडी घुनसा पंचायत के लोगों को इस पुल के लोकार्पण से रोहड़ू आवागमन में आसानी होगी।

सरकार लोगों को कल्याण के लिए प्रयासरत

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार आम लोगों के कल्याण के लिए लगातार प्रयासरत है। आगामी समय में रोहड़ू क्षेत्र के लोगों की आवश्यकता अनुरूप योजनाएं तैयार की जाएंगी। जन भावनाओं को देखते हुए सरकारी योजनाओं को रोहड़ू क्षेत्र में सिरे चढ़ाया जाएगा। इस मौके पर मुख्य संसदीय सचिव एवं स्थानीय विधायक मोहन लाल ब्राक्टा सहित स्थानीय जन प्रतिनिधि, कांग्रेस के नेता, अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़े- Himachal politics: नगर निगम शिमला चुनाव के लिए बीजेपी मे जारी किया घोषणा पत्र, जानिए जनता से किए गए वादे

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox