होम / Washington DC: चोर ने चोरी कर लिया फोन फिर वापस भी देने आया, जानें क्यों

Washington DC: चोर ने चोरी कर लिया फोन फिर वापस भी देने आया, जानें क्यों

• LAST UPDATED : December 11, 2023

India News(इंडिया न्यूज), Washington DC: कभी सुना है कि कोई और चोरी करके आपका सामान ले जाए और फिर बाद में वापस दे जाए। दरअसल वाशिंगटन डीसी से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने पहले तो किसी का मोबाइल चोरी किया फिर यह कहकर वापस कर दिया है कि, उसे लगा कि वह आईफोन है जबकि वह एंड्रॉयड फोन निकाला।

आईफोन नहीं था तो चोरी किया फोन लौटा गए चोर

मामला अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी का है जहां एक व्यक्ति को मास्क पहने दो लोगों ने मिलकर लूट लिया। उन लोगों के पास बंदूकें भी थी। लेकिन बाद में लूटा हुआ फोन उस व्यक्ति को लाकर वापस कर दिया क्योंकि उसे लगा कि वह आईफोन है जबकि में एंड्रॉयड फोन निकाला।

बढ़ रहा आईफोन का क्रेज

आईफोन का क्रेज इन दिनों बढ़ता ही जा रहा है। आजकल हर किसी को अपने पास आईफोन चाहिए। ऐसे में लोगों लगता है कि अगर उनके पास एंड्रॉयड मोबाइल है तो उसकी कोई कीमत ही नहीं। इसी वजह से आईफोन चोरी और स्नेचिंग के केस इन दिनों बेहद ही आम हो गए है। आजकल कई लोगों के राह चलते आईफोन चोरी हो जाते हैं।

ये था पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉशिंगटन डीसी में रहने वाले पति-पत्नी अचानक एक लूट का शिकार हो गए। दरअसल, पत्नी देर रात की शिफ्ट के बाद घर लौट रही थी, तभी उनके पति उनकी मदद के लिए घर से बाहर आया।  उन्होंने कार को अपार्टमेंट के बाहर पार्क किया, इतने में वहां मास्क पहने हुए दो व्यक्ति आ गए। उन लोगों के पास बंदूकें भी थी। लेकिन बाद में लूटा हुआ फोन उस व्यक्ति को लाकर वापस कर दिया क्योंकि उसे लगा कि वह आईफोन है जबकि में एंड्रॉयड फोन निकाला।

 

ये भी पढ़ें-Income Tax Refund: सुना क्या?..4 साल से अटका रिफंड मिलने वाला…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox