होम / WFI Election: साक्षी मलिक का कुश्ती से संन्यास, बोलीं- WFI चुनाव में फिर से बृजभूषण जैसा ही जीत गया…..

WFI Election: साक्षी मलिक का कुश्ती से संन्यास, बोलीं- WFI चुनाव में फिर से बृजभूषण जैसा ही जीत गया…..

• LAST UPDATED : December 21, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) WFI Election: रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया का इलेक्शन खत्म होने के बाद भारतीय पहलवान साक्षी मलिक ने एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने ऐलान करते हुए कहा है कि मैं कुश्ती से अब संन्यास ले रही हूं। इस दौरान उन्होंने रोते हुए कहा कि एक बार फिर WFI के चुनाव में वृजभूषण जैसा ही जीत गया है।

सरकार अपने वादा को पूरा करने में विफल रही

वहीं दूसरी तरफ रेसलर बजरंग पूनिया ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया का चुनाव संपन्न होने के बाद कहा कि खेलमंत्री ने कहा था कि अब बृजभूषण शरण सिंह से संबंधित इस फेडरेशन में कोई नही आएगा। लेकिन इस चुवान में बृजभूषण के आदमी की जीत हुई। अब मुझे नही लगता कि हमारी बेटियों को इंसाफ मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि मुझे कोर्ट पर पूरा यकीन है कि वो हमारी बेटियों के साथ न्याय करेंगे। इसके साथ उन्होंने कहा कि हमें ऐसा लग रहा है कि पीढ़ियां इंसाफ के लिए लड़ती रहेंगी। सरकार ने जो वादा हम से किया था उसे वो पूरा करने में नाकाम रही है।

विनेश फोगाट भी हुई भावुक

साक्षी मलिक के संन्यास के बाद विनेश फोगाट ने भावुक होते हुए कहा कि यह बहुत दुख की घड़ी है। हम अपनी तरफ से पूरी तरह लड़ें मगर जीत हासिल नहीं कर सकें। अब न्याय कैसे मिलेगा इसका मुझे नही पता, हमने इंसाफ के लिए आवाज उठाने वाले हर एक शख्स तक पहुंचने की पूरी कोशिश की। मैं अब युवा एथलीटों से यही कहना चाहुंगी कि अन्याय का मुकाबले करने के लिए तैयार रहें।

Also Read: Punjab News: पंजाब के कैबिनेट मंत्री को दो साल कैद की…

Also Read:Amritsar News: दरगाह के सेवादार की हत्या, निजी रंजिश में जान…

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox