होम / Himachal Pradesh: सीएम सुक्खू ने पेश की इंसानियत, सड़क पर फंसे मरीज को हेलीकॅाप्टर से पहुंचाया अस्पताल

Himachal Pradesh: सीएम सुक्खू ने पेश की इंसानियत, सड़क पर फंसे मरीज को हेलीकॅाप्टर से पहुंचाया अस्पताल

• LAST UPDATED : February 15, 2023

 

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश: हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जनता प्रति अपना कर्तव्य निभाते हुए इंसानियत की मिसाल पेश की है। हिमाचल में बर्फबारी होने से सड़कों पर बर्फ जमने से सड़क पर एंबुलेंस फंस गई, जिसके बाद सीएम सुक्खू ने एंबुलेंस में सवार मरीज को अपने हेलीकॅाप्टर से अस्पताल तक पहुंचाने के लिए कहा। सीएम के हेलीकॅाप्टर से मरीज को सही समय पर अस्पताल तक पहुंचाया गया और मरीज को सही समय पर इलाज मिल गया। इस दौरान सीएम ने खुद सड़क मार्ग से सफर पूरा किया।

  • सीएम ने मरीज के इलाज के लिए दिया अपना हेलीकॉप्टर।
  • सीएम की सहायता से समय रहते मरीज का संभव हुआ इलाज।
  • मरीज के भाई ने किया सीएम का शुक्रिया।
  • अस्पताल प्रबंधक ने कहा फ्री में होगा इलाज।

सीएम की सहायता से समय रहते हुआ मरीज का इलाज

सीएम सुक्खू हिमाचल के चंबा जिले के दौरे पर थे। चंबा से शिमला जाते समय सीएम ने देखा कि बर्फ की वजह से एक मरीज की एंबुलेंस बीच सड़क में फंस गई है, जिसे देखते हुए सीएम ने अपने हेलीकॉप्टर को मरीज की सहायता के लिए भेज दिया। इसके बाद मरीज को एंबुलेंस से हेलीकॉप्टर मे शिफ्ट करके इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। मरीज को कांगड़ा के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। इस दौरान सीएम ने चंबा से शिमला तक का सफर सड़क मार्ग से तय किया।

मरीज के भाई ने किया सीएम का शुक्रिया

मरीज को अस्पताल में भर्ती करने के बाद मरीज के भाई ने सीएम को शुक्रिया कहा। मरीज के भाई प्रीतम लाल ने कहा कि मैं सीएम सुक्खू को शुक्रिया अदा करना चहाता हूं, उन्होंने मेरे भाई के इलाज के लिए हेलीकॉप्टर भेजकर सहायता की, जिससे सही समय पर सही इलाज के लिए मेरे भाई को अस्पताल तक पहुंचाया गया।

हॉस्पिटल प्रबंधक करेंगा मरीज का फ्री में इलाज

अस्पताल पहुंचते ही मरीज का इलाज शुरू हो गया। हॉस्पिटल प्रबंधक ने कहा कि सीएम ने हेलीकॉप्टर की सहायता से मरीज को सही समय पर पहुंचाया। उन्होंने बताया कि मरीज के इलाज का पूरा खर्च हॉस्पिटल प्रबंधक उठाएगा। वहीं इलाज कर रहे डॉक्टर सुरेश ने बताया कि मरीज की सांस नली में इंजरी हुई थी। मरीज का इलाज किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े- केंद्र सरकार की नई शर्तों से हिमाचल के करीब दो लाख मनरेगा मजदूर की नहीं लग रही दिहाड़ी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox