होम / Himachal Pradesh: हिमाचल सरकार के संस्थानों को डिनोटिफाई करने पर बीजेपी ने सरकार पर साधा निशाना

Himachal Pradesh: हिमाचल सरकार के संस्थानों को डिनोटिफाई करने पर बीजेपी ने सरकार पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : February 16, 2023

 

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही अब पूर्व में बीजेपी सरकार के दौरान किए गए कामों पर ग्रहण सा लगने लगा हैं। कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के दौरान खोले गए 613 संस्थानों को डिनोटिफाई कर दिया है। जिसे लेकर विपक्षी दल बीजेपी नेताओं ने हिमाचल की कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। हिमाचल बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पांच साल रहती है तो प्रदेश की स्थिति बेहद खराब हो जाएगी साथ ही बीजेपी ने 25 फरवरी तक कांग्रेस के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान शुरु किया है।

  • हिमाचल की कांग्रेस सरकार पहले की बीजेपी सरकार में बने संस्थानों कर रही डिनोटिफाई।
  • बीजेपी प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार पांच साल में खराब कर देगी प्रदेश की स्थिति।
  • कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान।
  • 25 फरवरी तक चलेगा बीजेपी का हस्ताक्षर अभियान।

कांग्रेस ने किया 613 संस्थानों को डिनोटिफाई

शिमला में आयोजित बीजेपी की प्रेस वार्ता में बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि सरकार को बने हुए अभी दो महीनें ही हुए हैं लेकिन सरकार ने पिछली सरकार के दौरान जनहित के लिए खोले गए 613 सरकारी संस्थानों को बंद कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल की कांग्रेस सरकार को प्रदेश विरोधी और जनहित के खिलाफ काम करने वाली सरकार बताया।

रणधीर शर्मा ने कांग्रेस को बताया लोकतंत्र विरोधी

रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार इस समय लोकतंत्र के विरोध में काम कर रही है। सरकार जनता के साथ धोखेबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल की सरकार ने बीजेपी के कार्यकाल में जनहित के लिए खोले गए संस्थानों को डिनोटिफाई कर दिया है। प्रदेश सरकार विकाश कार्यों को रोका रही हैं। उन्होंने कहा कि टेंडर प्रक्रिया पर भी रोक लगा दी गई है। रणधीर शर्मा ने कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पांच साल तक रही तो प्रदेश की स्थिति बेहद खराब हो जाएगी।

बीजेपी का प्रदेश सरकार के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान

बता दे कि हिमाचल में बीजेपी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान शुरु किया है। अभियान की शुरुआत बीजेपी के वरिष्ठ नेता व हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने की। कांग्रेस के द्वारा पूर्व की सरकार में किए गए कार्य को हटाने और प्रदेश में फिजूलखर्ची कम करने के लिए बीजेपी ने ये हस्ताक्षर अभियान शुरू की है। इस हस्ताक्षर अभियान को 25 फरवरी तक चलाया जाएगा।

Content by- mudit

इसे भी पढ़े- विदाई समारोह में भावुक हुए राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ, जानिए हिमाचल को लेकर क्या बोले राज्यपाल

Aadhaar Card: बिना आधार नंबर के डाउनलोड कर सकते हैं e-Aadhaar! जानिए डाउनलोड करने की प्रक्रिया

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox