होम / Bajrang Dal Protest: राहुल गांधी की टिप्पणी पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, करि माफी की मांग

Bajrang Dal Protest: राहुल गांधी की टिप्पणी पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, करि माफी की मांग

• LAST UPDATED : July 3, 2024

India News J&K (इंडिया न्यूज़), Bajrang Dal Protest: राहुल गांधी द्वारा संसद में की गई विवादास्पद टिप्पणी के विरोध में राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हो गई।

राहुल गांधी ने की कुछ टिप्पणियां 

गौरतलब है कि सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने कुछ टिप्पणियां की थीं, जिन्हें बाद में हटा दिया गया।

कार्यकर्ताओं का विरोध मार्च

राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रमुख राकेश कुमार के नेतृत्व में कई कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकाला। प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी का पुतला जलाया और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने राहुल गांधी से सार्वजनिक माफी की मांग की।

राकेश कुमार ने कहा, “हमने राहुल गांधी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। हम देश से कांग्रेस का खात्मा सुनिश्चित करेंगे।”

कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प

प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प की स्थिति भी उत्पन्न हुई। हालांकि, किसी बड़ी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।

यह घटना राजनीतिक गलियारों में तनाव बढ़ा सकती है। विपक्षी दल राहुल गांधी के बचाव में उतर सकते हैं, जबकि सत्ताधारी पक्ष उनकी आलोचना कर रहा है। आने वाले दिनों में इस मुद्दे पर और बहस होने की संभावना है।

Also read:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox