होम / Doda Bus Accident: डोडा में पहाड़ी से गिरी बस, हादसे की चपेट में आने से 2 की मौत 25 घायल

Doda Bus Accident: डोडा में पहाड़ी से गिरी बस, हादसे की चपेट में आने से 2 की मौत 25 घायल

• LAST UPDATED : July 13, 2024

India News Jammu ( इंडिया न्यूज ), Doda Bus Accident: जम्मू-कश्मीर में शनिवार सुबह एक बस हादसे की चपेट में आ गई। यह हादसा जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में हुआ है। हादसे में एक मिनी बस गहरी खाई में गिर गई, जिसके बाद बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वालों में एक महिला भी है। इस दर्दनाक हादसे में घायलों की संख्या 25 के करीब है। घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया है। साथ ही पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में लगी है।

9 की हालत गंभीर

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में हुई इस दुर्घटना के बारे में पुलिस ने बताया है कि बस अनियंत्रित होने के कारण खाई में गिरी है। यह बस भलेसा से थाथरी की ओर जा रही थी, जब भटियास के करीब पहाड़ी से बस नीचे गिर गई। बचावकर्मियों ने जब तक मोर्चा संभाला तब तक हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी। वहीं अस्पताल में एक और घायल की मृत्यु हो गई। घायलों को इलाज के लिए डोडा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया है। जिनमें से 9 की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है।

Also Read:- By Election Result: हिमाचल उपचुनाव में कांग्रेस के खाते में 2 सीट, भाजपा की झोली में मात्र 1 सीट

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने ली जानकारी

हादसे के बारे में केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने डोडा के डीसी हरविंदर सिंह से बात की और जानकारी ली है। डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा कि हादसे में राहत और बचाव के काम किए जा रहे हैं। साथ ही मैं लगातार घटना के लेकर संपर्क में हूं। हादसे में हर संभव मदद की जाएगी। साथ ही डॉ. जितेंद्र सिंह ने घटना पर शोक जताते हुए ट्वीट भी किया है।

Also Read:- Punjab Crime: नशा तस्करों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 कीलो अफीम के साथ दो युवक गिरफ्तार

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox