होम / Jammu Kashmir: सेना के जवानों ने थाने में घुसकर की पुलिसवालों की पिटाई, क्या है पूरा मामला

Jammu Kashmir: सेना के जवानों ने थाने में घुसकर की पुलिसवालों की पिटाई, क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : May 29, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एलओसी के पास सेना और पुलिस के जवान आपस में भिड़ गए। इस झड़प में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

घटना की जानकारी

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, यह घटना मंगलवार देर रात को हुई। बताया जा रहा है कि सेना के एक अधिकारी के नेतृत्व में जवानों की एक टीम ने कुपवाड़ा के पुलिस स्टेशन में घुसकर पुलिसवालों की पिटाई कर दी।

पुलिसकर्मियों की हालत स्थिर (Jammu Kashmir)

घायल पुलिसकर्मियों रईस अहमद खान, इम्तियाज मलिक, सलीम मुश्ताक और जहूर अहमद को उपचार के लिए शेरे कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसकेआईएमएस) सौरा में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।
रक्षा मंत्रालय ने जताई अनभिज्ञता
हालांकि, रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस घटना को लेकर अनभिज्ञता जताई है। वहीं, सेना और पुलिस के अधिकारी भी अभी तक इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

सैनिक की गिरफ्तारी से शुरू हुआ विवाद?

कुछ सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने एक मामले की जांच के सिलसिले में टेरिटोरियल आर्मी के एक स्थानीय जवान को हिरासत में लिया था। जब इसकी जानकारी संबंधित सैन्य यूनिट को मिली तो उसने पुलिस अधिकारियों से जवान को रिहा करने को कहा। लेकिन जब पुलिस ने इनकार कर दिया, तो सेना के जवानों ने थाने में घुसकर हमला कर दिया।
अभी भी पूरी तरह साफ नहीं है पूरा मामला कि वाकई क्या हुआ और किसकी गलती थी। लेकिन इस घटना से कुपवाड़ा जिले में तनाव का माहौल बन गया है। सभी नजरें अब इस पर टिकी हैं कि आगे क्या होता है।

Also Read:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox