होम / J&K Kathua Encroachment: अवैध मस्जिद गिराने गई पुलिस टीम पर पथराव, DSP सहित 5 घायल

J&K Kathua Encroachment: अवैध मस्जिद गिराने गई पुलिस टीम पर पथराव, DSP सहित 5 घायल

• LAST UPDATED : June 29, 2024

India News J&K ( इंडिया न्यूज), J&K Kathua Encroachment: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में शनिवार को एक अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान हिंसक झड़प हो गई। हीरानगर के नागरी इलाके में स्थित पूरब चक गांव में एक अवैध पूजा स्थल को हटाने पहुंची पुलिस और राजस्व विभाग की टीम पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया।

DSP सहित पांच पुलिसकर्मी घायल

इस हमले में एक पुलिस उपाधीक्षक (DSP) सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया। घटना के बाद इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं।

दो बार नोटिस जारी

अधिकारियों के अनुसार, प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने के लिए पहले ही दो बार नोटिस जारी किया था। इसके बावजूद निर्माण कार्य जारी था। जब टीम कार्रवाई करने पहुंची, तो विरोध कर रहे लोगों का एक समूह उग्र हो गया और उसने पुलिस पर हमला कर दिया।

अतिक्रमण हटाने का विरोध

घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल है। स्थानीय लोग अतिक्रमण हटाने का विरोध कर रहे हैं। प्रशासन ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने और सहयोग करने की अपील की है।

कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरे इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने हमलावरों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए जांच शुरू कर दी है।

Also Read:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox