Thursday, July 4, 2024
HomeJammu KashmirJ&K Reasi Protest: शिव मंदिर में तोड़फोड़ से भड़का विवाद, हिंदू संगठनों...

J&K Reasi Protest: शिव मंदिर में तोड़फोड़ से भड़का विवाद, हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन

- Advertisement -

India News J&K ( इंडिया न्यूज), J&K Reasi Protest: अमरनाथ यात्रा की शुरुआत के साथ ही जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। धरमाड़ी क्षेत्र में एक शिव मंदिर में तोड़फोड़ की घटना ने स्थानीय लोगों में आक्रोश जगा दिया है। घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ गया।

शिवलिंग और अन्य मूर्तियों को नुकसान

शनिवार को हुई इस घटना में शिवलिंग और अन्य मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया गया। हिंदू संगठनों ने इसे अमरनाथ यात्रा में खलल डालने की साजिश करार दिया है। विरोध में श्री सनातन धर्म सभा के नेतृत्व में जुलूस निकाला गया और प्रदर्शन किया गया।

कड़ी कार्रवाई की मांग

प्रदर्शनकारियों ने उपायुक्त (डीसी) विशेष पाल महाजन से मिलकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। डीसी ने आश्वासन दिया कि दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा और उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह घटना देश विरोधी और असामाजिक तत्वों की साजिश का हिस्सा हो सकती है।

पहले भी ऐसी घटनाएं हुई

हिंदू संगठनों का कहना है कि रियासी में पहले भी ऐसी घटनाएं हुई हैं, लेकिन दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो वे कड़ा रुख अपनाएंगे।

यह घटना अमरनाथ यात्रा के दौरान सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश मानी जा रही है। प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और जांच में तेजी लाने का वादा किया है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular