होम / Kolkata Doctor Rape Case: 24 घंटे के लिए बंद रहेंगें, हिमाचल में सरकारी और निजी अस्पताल

Kolkata Doctor Rape Case: 24 घंटे के लिए बंद रहेंगें, हिमाचल में सरकारी और निजी अस्पताल

• LAST UPDATED : August 17, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़),Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज में प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के साथ हुए सामुहिक बलात्कार और मर्डर मामले के विरोध में हिमाचल के सभी निजी एंव सरकारी अस्पतालों में 24 घंटे लिए स्वास्थ्य सेवाऐं और ओपीडी बंद होंगी। डॉक्टरों ने अपनी कम्युनिटी कि महिला के समर्थन के लिए शनिवार सुबह 6 बजे से रविवार सुबह 6 बजे तक हड़ताल की घोषणा कि है। डॉक्टरों ने बताया है कि 24 घंटे के इस हड़ताल के समय आपात सेवाएं सुचारु रुप से चलेंगी, इस वक्त पूरे देश को एक जुट होने कि आवश्यकता है। प्रदेश के सभी डॉक्टर एकजुट होकर विरोध प्रर्दशन कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बरसात में निकाला कैंडल मार्च

आईजीएमसी की रेजिडेंट डॉक्टरों ने कल शाम भी कैंडल मार्च निकाला था। मौसम खराब और भारी बारिश होने के बाद भी सैंकड़ो कि तादात में डॉक्टर इस प्रर्दशन में शामिल हुए। जूनियर डॉक्टर के साथ हुए इस दरिंदगी के खिलाफ पूरे देश में प्रर्दशन हो रहा है । कल शाम करीब पांच बजे इंदिरा गांधी मेडिकल कॅालेज के रेजिडेंट डॉक्टरों ने भी कैंडल मार्च निकाला और आरोपी के खिलाफ की सख्त कारवाई कि मांग। डॉक्टरों का कहना है कि जब तक दोषी को कड़ी सजा नहीं दी जाएगी ,तब तक हम शांत नहीं बैठेंगे।

भाजपा महिला मोर्चा ने ऊना मे निकाला कैंडल मार्च

भाजपा महिला मोर्चा ने कोलकाता में हुए सामुहिक बलात्कार कि कड़े शब्दों में निंदा की और शांतिपूर्ण तरिके से एक जुट होकर ऊना में हाथों में कैंडल लिए We want justice के नारे लगाये। उन्होने केंद्र सरकार से सख्त कारवाई तथा जल्द न्याय कि मांग की है। इसके साथ हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन किन्नौर में भी दो मिनट का मौन रख कर दुख प्रदर्शित किया गया।

Read More: Manali Girl Death: 22 साल की प्रिसिलिया सात दिन से लापता, नदी में मिली लाश

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox