होम / Kangra news: कांगड़ा में एक अनियंत्रित गाड़ी के गिरने से हुआ बड़ा हादसा, एक की हुई मौत

Kangra news: कांगड़ा में एक अनियंत्रित गाड़ी के गिरने से हुआ बड़ा हादसा, एक की हुई मौत

• LAST UPDATED : May 17, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Kangra news, कांगड़ा: कांगड़ा में एक अनियंत्रित गाड़ी के गिरने से हुआ बड़ा हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में एक लोग की मौत हो गई, वहीं दो लोग लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये हादसा फतेहपुर विधानसभा के फतेहपुर थाना के अन्तर्गत मुख्य मार्ग जसूर -तलवाड़ा गांव चाटा में हुआ। इस हादसे में एक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब एक निजी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 20 फीट नीचे खेतो में जाकर गिरी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धर्मशाला क्षेत्र की एक गाड़ी नम्बर एचपी 39 ई 1516 तलवाड़ा की तरफ से फतेहपुर की तरफ आ रही थी, तभी अचानक चाटा में गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 20 फीट नीचे सीमटेड डंगे से टकराती हुई खेतो में पलट गई। जिससे एक महिला की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धर्मशाला के रहने वाले थे लोग

थाना प्रभारी फतेहपुर रजिंदर कुमार ने बताया गाड़ी में सवार लोग धर्मशाला क्षेत्र के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मृतका कमलों देवी पत्नी प्रकाश चन्द निवासी नजदीक योल कैंट (धर्मशाला) की रहने वाली थी और गाड़ी को उनके दामाद अजय कुमार चला रहे थे।

कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे लोग

साथ में मृतका की बेटी व चालक की पत्नी अनिता कुमारी भी गाड़ी में सवार थी। जोकि घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग तलवाड़ा क्षेत्र में किसी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर आ रहे थे, तभी चाटा गांव के पास गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई। पुलिस ने शव को लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़े- Himachal: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना,…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox