होम / कुल्लू में पुलिस ने नाके पर बाइक सवार से पकड़ी 2Kg चरस

कुल्लू में पुलिस ने नाके पर बाइक सवार से पकड़ी 2Kg चरस

• LAST UPDATED : October 17, 2022

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh: हिमाचल के कुल्लू के आनी क्षेत्र में पुलिस ने सोलन के एक व्यक्ति को चरस के साथ हिरासत में लिया है। पुलिस ने चरस के साथ पकड़े व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि हमारी आनी पुलिस की टीम रविवार की रात को आनी के कंडूगाड़ के पास बानीगाड़ गश्त पर थी। जिसके चलते पुलिस बैरीगेट लगाकर वाहनों की चैकिंग कर रही थी।

चेकिंग के दौरान बाइक सवार से बरामद हुई 2 किलो 150 ग्राम चरस

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शक के आधार पर उसे रोका जो पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश कर रहा था। तभी पुलिस ने उसे काबू में लिया और उसके कब्जे से 2 किलो 150 ग्राम चरस पकड़ी। थाना एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि पकड़े व्यक्ति की पहचान गौतम/ लक्की निवासी सोलन के रूप में की गई है।

पुलिस द्वारा जांच की जा रही है कि यह व्यक्ति आनी क्षेत्र से चरस खरीदने व बेचने का कार्य करता है। बीते रविवार की रात भी कमांद व खनाग क्षेत्र से अपनी बाइक के जरिए भारी मात्रा में चरस ले जाने की सूचना मिली थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद ही पुलिस ने बानीगाड में नाका लगा दिया।

रात के समय जब एक बाईक सवार को पुलिस ने जांच के लिए रोका तो पुलिस ने उसके पास मौजूद बैग के अंदर रखे सामान की जानकारी मांगी तो वह जबाव न दे पाया और मोटरसाइकिल को स्टार्ट करके भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन तभी पुलिस ने उसे काबू कर लिया।

जब पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली तो उसके अंदर रखे कैरी बैग में से 2 किलो 150 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने चरस को कबजे में लेकर व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया है। यह चरस किससे खरीदी थी और आगे किसे सप्लाई करनी थी, पुलिस इसकी भी गहनता से जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर खाई में कार गिरने से 3 की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox