Tuesday, July 16, 2024
HomeLok Sabha Chunav 2024Anurag Thakur ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, "जैसे पाकिस्तान दाने-दाने...

Anurag Thakur ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “जैसे पाकिस्तान दाने-दाने को तरस रहा है, वैसे ही कांग्रेस एक-एक सीट के लिए तरस रही है”

Anurag Thakur ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, "जैसे पाकिस्तान दाने-दाने को तरस रहा है, वैसे ही कांग्रेस एक-एक सीट के लिए तरस रही है"

- Advertisement -

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Anurag Thakur: लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टी उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार में तेजी लाई है। आगामी 1 जून को हिमाचल में 4 लोकसभा सीट और 6 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। इस बीच हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत शनिवार, 18 मई को चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया।

करीब आधा दर्जन नुक्कड़ नाटकों को संबोधित करते हुए अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री के साथ हिमाचल प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर उनके साथ मौजूद रहे। पत्रकारों से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी को प्रचार में जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और देश की जनता नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री देखना चाहती है।

Also Read- Kangana Ranaut का बड़ा दावा, कहा- “मंडी सीट जीती तो छोड़ दूंगी बॉलीवुड”

राहुल गांधी कई बार ऐसा जादू करते हैं- अनुराग ठाकुर

इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के 5 जून को महिलाओं के खाते में पैसे डालने के दावे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कई बार ऐसा जादू करते हैं। कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में भी कुछ ऐसा ही किया था, लेकिन 16 महीने बाद भी महिलाएं सरकार से अपने पैसे का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी 400 पार का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है लेकिन कांग्रेस अब 40 सीटों के आंकड़े से भी पिछड़ रही है। उन्होंने कहा कि जो हालत पाकिस्तान की जनता के एक-एक व्यक्ति की है, वही हालत भारत की हर कांग्रेस सीट की है।

Also Read- J P Nadda ने इंडिया ब्लॉक पर बोला हमला, कहा- “पीएम मोदी ने 10 साल में बदल दी देश की राजनीतिक संस्कृति”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular