होम / Lok Sabha Election: 20 मई को CM योगी का पंजाब दौरा, 13 सीटों के लिए BJP की रणनीति

Lok Sabha Election: 20 मई को CM योगी का पंजाब दौरा, 13 सीटों के लिए BJP की रणनीति

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Lok Sabha Election: भाजपा के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 मई को चंडीगढ़ आ रहे हैं। यहां वो चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट मागेंगे। वहीं पंजाब भाजपा की तरफ से ये भी ऊम्मीद जताई जा रही है कि सीएम योगी पंजाब में रैली भी कर सकते हैं। बता दें कि इस चुनाव प्रचार के लिए पंजाब के भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मुख्यमंत्री योगी से संपर्क कर समय मांगा था।

Also Read: Himachal News: होटल में बैग में भरा मिला महिला का शव,…

सीएम योगी की इस जगह रैली

बीजेपी पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पंजाब के जालंधर, लुधियाना और बटाला में तीन चुनावी रैलियां संबोधित करेंगे। बता दें कि सीएम योगी के इन तीनों जगह रैली करने का सबसे बड़ा कारण यह है कि यहां बड़ी संख्या में पूर्वांचल के लोग रहते हैं। वहीं जलांधर और लुधियाना पंजाब का इंडस्ट्रियल हब है।

20 मई को चडीहढ़ दौरा

वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का 20 मई को चंडीगढ़ में दौरा है। बता दें कि बीजेपी की ओर से बड़े नेताओं की यह दूसरी जनसभा होने जा रही है। मुख्यमंत्री योगी से पहले सेक्टर-27 के रामलीला मैदान में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया था। बताया जा रहा है कि सीएम योगी की ये रैली मलोया के स्मॉल फ्लैट्स में मौजद खाली मैदान में होगी। बता दें कि इस एरिया में बिहार और उत्तर प्रदेश के हजारों लोग रहते हैं।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox