Tuesday, July 16, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशAnurag Thakur: हमीरपुर में रेल का इंतजार, अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस सरकार...

Anurag Thakur: हमीरपुर में रेल का इंतजार, अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नीत हिमाचल प्रदेश सरकार पर हमीरपुर में रेल सेवा न पहुंचा पाने का आरोप लगाया है।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नीत हिमाचल प्रदेश सरकार पर हमीरपुर में रेल सेवा न पहुंचा पाने का आरोप लगाया है। एक चुनावी रैली में अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने रेलवे के लिए अपना हिस्सा नहीं जमा करवाया, जिससे हमीरपुर की जनता रेल से वंचित रही।

अनुराग ठाकुर के आरोप

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेतृत्व की संकीर्ण सोच के कारण हमीरपुर में रेल नहीं पहुंच पाई, जबकि उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में कई रेल गाड़ियों को शुरू करवाया। उन्होंने दावा किया कि वे हमीरपुर में विकास की गति को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर आगे बढ़ाएंगे।

करोड़ों की बात (Anurag Thakur)

केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम ने विधायकों को आवंटित 2.5 करोड़ रुपये में से अभी तक केवल लगभग 25 लाख रुपये ही बांटे हैं। इसके अलावा, आपदा से निपटने के लिए केंद्र से मिले 1,700 करोड़ रुपये में से भी कांग्रेस सरकार सिर्फ 1,400 करोड़ रुपये ही खर्च कर पाई है।
अपनी जेब से एक पैसा भी नहीं खर्च
अनुराग ठाकुर ने कड़े शब्दों में कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता के लिए अपनी जेब से एक पैसा भी नहीं खर्च किया और आपदा के दौरान भी उसने अपने चहेतों को ही लाभ पहुंचाया है, जिसे जनता किसी भी सूरत में माफ नहीं करेगी।

चुनावी रैली में अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर राज्य में 28,000 करोड़ रुपये का कर्ज लेने का भी आरोप लगाया और पूछा कि यह धनराशि किस पर खर्च की गई।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular