Wednesday, June 19, 2024
HomeLok Sabha Election 2024Lok Sabha Elections 2024: चुनाव को लेकर अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान,...

Lok Sabha Elections 2024: चुनाव को लेकर अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- ‘मेरा लक्ष्य PM मोदी को जितवाना है’

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इंडिया न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान चल रहे चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह कोई भी चुनाव हल्के में नही लड़ते। उनका लक्ष्य पीएम मोदी को जितवाना है।

अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान

अनुराग ठाकुर ने इंडिया न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि अनुराग ठाकुर ने कहा कि, मैं हर चुनाव गंभीरता से लेता हूं चाहे लड़ूं या लड़वाऊं। इस बार का लक्ष्य प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को जितवाना है। यह चुनाव प्रधानमंत्री के लिए जनता लड़ रही है। केंद्र की योजनाओं का लाभ आज पूरा देश ले रहा है। हमने कुछ कार्यक्रम सरकार से हट कर भी चलावाये जनसे समाज मे तब्दीली लायी जा सके।

पहाड़ का पानी और जवानी दोनों ही काम आए -अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहाड़ का पानी और पहाड़ की जवानी दोनों ही काम आए हैं। पहाड़ से बहुत कुछ सीखा संघर्ष मेहनत 4 बार जनता ने आश्रीवाद दिया हमने 4 चांद लगाने का काम किया हैं।

कांग्रेस पर साधा निशाना

इस बीच अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने संविधान निर्माता को प्रताड़ित करने का काम किया। कांग्रेस ने नेहरू से लेकर मनमोहन सिंह तक 62 बार संविधान बदला। मोदी जी ने संविधान बदलना होता तो बदल चुके होते पर उन्होंने न बदला है ना बदलेंगे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि 400 पार के नारे को जुमला बताने वाले लोग 2014 और 2019 में पीएम मोदी को चाय वाला कहते थे।

हिमाचल में विकास

हमीरपुर संसदीय सीट से बीजेपी के उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने कहा हमने हिमाचल में पिछले 10 सालों वो सब किया है जिसके बारे में कांग्रेस ने कभी सोचा नहीं था। हमीरपुर तक रेल लाने को लेकर हमने जो प्रयास किये उनको राज्य सरकार ने कोई काम नही किया केंद्र ने अपना भाग निभाया।

सीएम सुक्खु पर किया हमला

आपदा के दौरान केंद्र से मदद न मिलने के आरोपो पर अनुराग ठाकुर ने कहा कांग्रेस जो मर्जी झूठ बोले केंद्र ने हिमाचल को आपदा से उभरने के लिए पूरी मदद की। इन्होंने धन्यावाद का एक शब्द नही निकला। यह छोटे मन के नेता है।

केजरीवाल को लेकर बोले अनुराग ठाकुर

अरविंद केजरीवाल की जमानत पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल दोषमुक्त नही हुए यह अंतरिम राहत मिली है , उन्हें 2 तारीख को जेल जाना पड़ेगा यह सशर्त बेल है , इस तरह से राहुल सोनिया लालू भी जमानत पर बाहर है।

ये भी पढ़ें-

Himachal Politics: हिमाचल के बागी विधायकों ने अयोग्यता के खिलाफ SC…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular