होम / Viral News: ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय कैब ड्राइवर ने मालिक को लौटाए लाखों रूपये , जिता सबका दिल

Viral News: ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय कैब ड्राइवर ने मालिक को लौटाए लाखों रूपये , जिता सबका दिल

• LAST UPDATED : December 29, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Viral News: ऑस्ट्रेलिया में हाल ही मे हुई एक घटना ने इमानदारी की मिशाल पेश की है। दरअसल मेंलबर्न में 30 से भी अधिक वर्ष से गाड़ी चलाने वाले टैक्सी ड्राइवर चरणजीत सिंह अटवाल ने पिछली सीट पर छोड़े गए 80 हजार डॉलर यानी 4.53 लाख इंडियन रूपये उनके मालिक को लैटा दिए। यह घटना इमानदारी के प्रति यकीन पर प्रकाश डालती है।

इंस्टाग्राम पर @bramalea.rd द्वार शेयर की गई यह घटना

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में घटी इस घटना को एक यूजर द्वारा @bramalea.rd अकाउंट से शेयर किया गया है। जो इमानदारी के प्रति विशवास को उजागर करती है। सिंह के बारे में बताया जाता है कि वो अक्सर यात्रियों के द्वारा छोड़ी गई वस्तुओं को ढ़ूंढते हैं और उनके मालिक तक पहुंचाने का पूरा प्रयास करते हैं। लेकिन इस बार अच्छी खासी रक्म उनके हांथ लगी, जिसके लालच में न आकर उन्होंने उसके मालिक को सौंपने का फैसला किया।

चरणजीत सिंह अटवाल ने पुलिस को दी नकदी की जानकारी

सिंह को जैसे ही ये नकदी मिली उन्होंने इसे अपने पास रखने के बजाए पुलिस को इसकी जानका दी। उनके इस इमानदारी को देख कर जब उनसे पूछा गया कि क्या इसके लिए उन्हें किसी पुरस्कार की उम्मीद है? तो उन्होंने शांत मन से उत्तर दिया नही मुझे इसकी जरूरत नही है। उनके इस इमानदारी कार्य ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है।

Also Read: Himachal Politics: इन नेताओं को प्रत्याशी बना कर चौंका सकती है…

Also Read: Punjab News: लुधियाना में चार साल की बच्ची के साथ सनसनीखेज…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox