होम / weather service meteorologist: दक्षिणी कैलिफोर्नियावासी में मौसम ने ली करवट, बाढ़ आने की आशंका

weather service meteorologist: दक्षिणी कैलिफोर्नियावासी में मौसम ने ली करवट, बाढ़ आने की आशंका

• LAST UPDATED : March 8, 2024

Indi News (  इंडिया न्यूज)  weather service meteorologist: दक्षिणी कैलिफोर्नियावासी में मौसम ने करवट ली है। जिससे बुधवार को बारिश और बर्फ के एक और दौर से शहर प्रभावित हुआ है। वहीं दिन के अंत में वर्षा में तेजी आई है। जिससे संभावित बाढ़, भूस्खलन और यहां तक ​​कि बवंडर की भी चिंता बढ़ गई है।

इन चीजों की आशंका 

सिस्टम से सबसे बड़ा ख़तरा है कि अप्रत्याशित तेज़ तूफ़ान है, जो दोपहर और शाम को तट और घाटियों के साथ कुछ समुदायों में अचानक बाढ़ ला सकता है।  बाढ़ की सलाह रात 8 बजे तक प्रभावी रहेगी, तूफ़ान की तीव्रता के आधार पर, मौसम अधिकारियं की तरफ से चेतावनी दी गई है।  ओलावृष्टि, तेज़ हवाएँ, तट से दूर झरने और अंतर्देशीय कमज़ोर बवंडर की संभावना है।

दी गई जानकारी 

ऑक्सनार्ड में राष्ट्रीय मौसम सेवा के मौसम विज्ञानी रिच थॉम्पसन ने बुधवार दोपहर कहा है कि यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है कि तूफान कहां विकसित हो सकते हैं। थॉम्पसन ने कहा ने कि  व्यापक बारिश का कुल योग अभी भी एक इंच से अधिक होने की उम्मीद नहीं है, लेकिन अगर कुछ क्षेत्रों में मजबूत तूफान कोशिकाएं देखी जाती हैं, तो इससे वर्षा की मात्रा बढ़ सकती है। बुधवार दोपहर मौसम अधिकारियों ने मध्य और दक्षिण पश्चिम लॉस एंजिल्स काउंटी और वेंचुरा, सांता बारबरा और सैन लुइस ओबिस्पो काउंटी के अधिकांश हिस्सों में बाढ़ की चेतावनी जारी की, जिसमें मामूली बाढ़ और भूस्खलन की चेतावनी दी गई।

Also Read: Travel To Budapest: घूमने का है प्लान, छुट्टियों में पहुंचें बुडापेस्ट,…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox