होम / 100th Test Match of Virat Kohli: हजारो की संख्या में उमड़ी फैंस की भीड़

100th Test Match of Virat Kohli: हजारो की संख्या में उमड़ी फैंस की भीड़

• LAST UPDATED : March 4, 2022

इंडिया न्यूज़,नई दिल्ली:

100th Test Match of Virat Kohli भारत और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला आज मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मुकाबला भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा दोनों खिलाड़ियों के लिए काफी अहम है, क्योंकि यह विराट के टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट है और रोहित के लिए बतौर कप्तान पहला टेस्ट मैच है। विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से पिछले 2 साल से कोई भी इंटरनेशनल शतक नहीं निकला है और मोहाली टेस्ट की पहली पारी में भी विराट कोहली 45 रन ही बना पाए।

विराट कोहली को उनके 100वे टेस्ट मैच की उपलब्धि पर बीसीसीआइ ने सम्मानित भी किया। राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को मोमेंटो देकर संम्मानित किया।

100th Test Match of Virat Kohli

100th Test Match of Virat Kohli

मोहाली में भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मैच में विराट कोहली 100वां टेस्ट खेलने उतरे। टेस्ट क्रिकेट में इतने मैच खेलने वाले वह भारत के 12वें, जबकि दुनिया के 71वें खिलाड़ी हैं। 100th Test Match of Virat Kohli विराट कोहली के 100वें टेस्ट की उपलब्धि पर उन्हें बीसीसीआई की ओर से सम्मानित किया गया। 100वे मैच में उनके साथी खिलाडी ही नहीं बल्कि उनके परिवार वाले भी मोहाली के स्टेडियम में नजर आये। कोहली ने सभी का धन्यवाद किया। और सभी के लिए एक स्पीच में शुक्रिया भी किया।

100th Test Match of Virat Kohli

Read More: Realme V25 Launched: कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ स्मार्टफोन की कीमत जाने

Read More : Railway Line Works Progress: 20 से 24 किलोमीटर तक बनेगी रेललाइन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox