होम / J&K: घात लगाकर आतंकियों ने किया था सेना की गाड़ी पर हमला, 5 जवान शहीद

J&K: घात लगाकर आतंकियों ने किया था सेना की गाड़ी पर हमला, 5 जवान शहीद

• LAST UPDATED : April 20, 2023

जम्मू कश्मीर : पुंछ में आतंकवादियों ने घात लगाकर सेना की गाड़ी पर हमला कर दिया इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए। अचानक हुए इस हमले के बाद सेना के जवान और पुलिस मौके पर पहुंची थी । स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में लगी आग को बुझाया गया।

पुंछ के भाटादूड़ियां में विस्फोट के बाद सेना की गाड़ी में भयानक आग लग गई थी पहले ये माना जा रहा था कि आसमानी बिजली गिरने के कारण ये हादसा हुआ है लेकिन अब सेना की तरफ से पुष्टि की गई है कि ये हादसा नहीं आतंकी हमला है। सेना प्रमुख ने इस हमले की जानकारी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को दी है। इसी स्थान पर पिछले साल मुठभेड़ भी हुई थी।

पुंछ और राजौरी की सीमा पर भींबर गली में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया साथ ही गोलीबारी भी की जिसके चलते सेना के वाहन में बुरी तरह से आग लग गई और 5 जवानों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, आग से झुलसे जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज जारी है।

वाहन में काउंटर टेरेरिस्ट ऑपरेशन के लिए तैनात राष्ट्रीय राइफल्स के जवान सवार थे और दोपहर तीन बजे के करीब सेना के वाहन पर हमला किया गया और वाहन में आग लग गई, आग लगने का वीडियो भी सामने आया था। आतंकी हमले के बाद सेना की तरफ से सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया है।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox