होम / Bumble Scams: डेटिंग एप का प्यार पड़ा महंगा, लड़की घर आ लगाया लाखों का चूना

Bumble Scams: डेटिंग एप का प्यार पड़ा महंगा, लड़की घर आ लगाया लाखों का चूना

• LAST UPDATED : October 12, 2023

India News,(इंडिया न्यूज), Bumble Scams: गुरुग्राम के एक युवक को बंबल डेटिंग ऐप की दोस्ती करना महंगा पड़ गया। डेटिंग ऐप पर इस युवक की दोस्ती एक लड़की से हुई, इसके बाद वो हुआ जा उसने कभी नहीं सोचा था। लड़की द्वारा युवक को नशीला पदार्थ पिलाया गए। जिसके बाद लड़के के घर में रखा सोना, नकदी, आईफोन 14 लेकर वो फरार हो गई। घटना होने के दो दिन बाद होश में आए इस युवक को खुद के साथ हुए फ्रॉड का पता चला। जिसके बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

ऐप से मुलाकात तक 

यह हादसा गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 4 में हुई थी। वहां के निवासी रोहित गुप्ता द्वारा पुलिस को बताया गया कि उसकी दोस्ती बंबल डेटिग ऐप पर साक्षी उर्फ पायल नाम की लड़की से हुई थी। साक्षी उर्फ पायल ने रोहित को कहा कि वह दिल्ली की रहने वाली है। परंतु अभी गुरुग्राम में अपनी मौसी के साथ रह रही है।

घटना के बारे में बताते हुए रोहित ने आगे बताया कि 1 अक्टूबर को साक्षी का उसे फोन आया था। जिस पर उसने रोहित को मिलने को कहा। रात को करीबन 10 बजे रोहित ने उसे गुरुग्राम के सेक्टर 47 में डॉकयार्ड बार के आसपास से रिसीव करा था । जिसके बाद वह उसे लाकर घर जा रहा था। जब रास्ते में एक ठेके उसने शराब खरीदी।

नशीले पदार्थ को ड्रिंक में मिलाया

रोहित ने आगे बताया कि घर पहुंचते ही साक्षी ने उसे किचिन से फ्रिज मनें रखी बर्फ लाने को भेजा। जब वो किचिन में था तब साक्षी ने ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया। उसके बाद दोनें ने साथ में ड्रिंक पी। उसका कहना है की उस नशीली दवा काा असर इतना था कि की रोहित को होश में आने के लिए दो दिन लग गए। जब छठा तो उसने पाया कि उसकी सोना की चेन, 10,000 रुपए नकद, आईफोन 14 प्रो, क्रेडिट और डेबिट कार्ड गायब था।

1.78 लाख नकद में निकाला

रोहित गुप्ता ने अपनी शिकायत में यह बताया कि घटना के बाद वह बहुत घबरा गया था। साक्षी से संपर्क नहीं हो पा रहा था। उसने जब अपना बैंक अकाउंट चेक किया तो उसे पता चला कि उसके क्रेडिट तथा डेबिट कार्ड से 1.78 लख रुपए भी निकल गए थे। पुलिस द्वारा बताया गया की साक्षी उर्फ पायल नाम की लड़की अभी फिलहाल फरार है। उसके बारे में जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश जारी है। मंगलवार को गुरुग्राम के सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

ये भी पढ़े- Himachal News: बिना कैबिनेट बनाए सरकार के फैसले रद्द करने का…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox