होम / Chandigarh News: पंजाब पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों की बड़ी कार्रवाई, 3 गुर्गे को किया गिरफ्तार

Chandigarh News: पंजाब पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों की बड़ी कार्रवाई, 3 गुर्गे को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : February 5, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Chandigarh News: चंडीगढ़ में गोलीकांड के सनसनीखेज मामले की गुत्थी पंजाब पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों ने सुलझा दी है। दरअसल सीएम भगवंत मान के दिशा-निर्देशों के जरिए राज्य में संगठित आपराधिक नेटवर्क को खत्म करने के लिए मुहिम शुरू की गई। इसी के जरिए पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स और केंद्रीय एजेंसियों ने मिलकर विदेश आधारित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के 3 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों गुर्गों को गोरखपुर से दबोचा गया है। इसकी जानकारी DGP डायरेक्टर जनरल आफ पुलिस पंजाब गौरव यादव ने दी है। मिली जानकारी के अनुसार ये तीनों व्यक्ति कई अपराध कर चुके है।

गिरफ्तार हुए व्यक्तियों की पहचान अमृतपाल सिंह उर्फ गुज्जर निवासी कलोली, बनूड़, कमलप्रीत सिंह निवासी देवीनगर अबरावां, बनूड़ और प्रेम सिंह निवासी अमराला, डेराबस्सी के रूप में हुई है। इन व्यक्तियों के ऊपर पंजाब में इरादातन कत्ल, जबरन वसूली, डकैती और हथियार एक्ट के अंतर्गत कई आपराधिक मामले दर्ज है।मिली जानकारी के अनुसार,19 जनवरी, 2024 को चंडीगढ़ के सेक्टर 5 स्थित एक व्यापारी के घर कुछ बदमाशों ने गोलिया चलाई थी।

DGP गौरव यादव ने दी जानकारी

DGP गौरव यादव ने जानकारी दी है कि ए.डी.जी.पी. प्रमोद बाण के नेतृत्व वाली ए.जी.टी.एफ.पंजाब की जानकारी पर कार्यवाही की गई थी। जिसके बाद ए.आई.जी. संदीप गोयल की निगरानी के अधीन और डी.एस.पी. बिक्रमजीत सिंह बराड़ के नेतृत्व वाली पुलिस टीमों ने चंडीगढ़ पुलिस के साथ मिलकर इस मामले में कार्रवाई की । पकड़े गए मुलजिम उत्तर प्रदेश जा रहे थे। जैसे ही व्यक्तियों की पकड़े जाने की खबर इनके हाथ लगी पुलिस टीमों ने गोरखपुर पुलिस की मदद से गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर व्यक्तियों को दबोच लिया

Also Read:  Weather Update: कश्मीर में बर्फबारी से जनजीवन ठप, रद्द हुईं कई…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox