होम / Delhi Metro: सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के वीडियो से मचा बवाल, आम जनता ने DMRC से उठाई ये मांग

Delhi Metro: सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के वीडियो से मचा बवाल, आम जनता ने DMRC से उठाई ये मांग

• LAST UPDATED : May 5, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Metro: इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ अजीबोगरीब वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। जहां ऐसे में एक वीडियो दिल्ली मेट्रो से सामने आई है। जिससे देखने के बाद आम जनता मांग कर रही है कि पुलिस इस पर कार्रवाई करें, क्योंकि समाजिक स्थानों पर इस तरह की हरकतें बढ़ने लगी है।

अश्लीलता का एक और वीडियो सामने आया

इन दिनों दिल्ली मेट्रो चर्चाओं का विषय बनी हुई है। दिल्ली मेट्रों में अक्सर अश्लील हरकतों के वीडियो सामने आती रहती हैं। जिससे की मेट्रों में खुलेआम यात्रियों का सफर करना मुश्किल हो गया है। पिछले दिनों दिल्ली मेट्रों से अश्लीलता का एक और नया वीडियो सामने आया है। जो की एक व्यक्ति द्वारा ओरल सेक्स(Oral sex)करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो देखते हुए हस्थमैथुन करने लगता युवक

बता दें, वायरल वीडियो में युवक अपने मोबाइल पर कुछ देख रहा है और उसी दौरन वह  वीडियो देखते हुए हस्थमैथुन करने लगता है। युवक की इस तरह की हरकत से आसपास के अन्य यात्री असहज हो जाते हैं। वीडियो में यात्री वहां से दूर जाते देख रहे हैं। जिसके बाद इस विडियो पर दिल्ली महिला आयोग (DCW)  की चीफ स्वीति मालीवाल के द्वारा इस घटना को लेकर नोटिस जारी किया गया। साथ ही दिल्ली पुलिस (DElHI POLICE) इस मामले में संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया है।

स्वाली मालीवाल ने नोटिस जारी किया

इस मामले में स्वाली मालीवाल ने नोटिस जारी करते हुए लिखा कि दिल्ली मेट्रो का एक वायरल वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक आदमी कैसे सार्वजनिक स्थान पर दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से हस्तमैथुन कर रहा है। यह बिल्कुल घृणित और घिनौना कृत्य है। मैं दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो से इस शर्मनाक कृत्य के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए नोटिस जारी कर रही हूं। इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

DMRC ने ऐसे व्यक्ति पर कार्रवाई की बात कही

DMRC द्वारा कहा गया हम यात्रियों से मेट्रो से यात्रा करते समय जिम्मेदारी से व्यवहार करने का अनुरोध करते हैं। यदि अन्य यात्रियों को कोई आपत्तिजनक व्यवहार दिखाई देता है, तो उन्हें कॉरिडोर, स्टेशन, समय आदि का विवरण देते हुए डीएमआरसी हेल्पलाइन पर तुरंत मामले की सूचना देनी चाहिए। डीएमआरसी मेट्रो में इस तरह के व्यवहार की निगरानी के लिए मेट्रो और सुरक्षा कर्मचारियों के उड़न दस्ते की संख्या में तेजी लाएगा और कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Buttermilk Health Benefits: गर्मियों के लिए वरदान हैं छाछ, शरीर में होने वाले बीमारियों से रखें दूर

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox