होम / पंजाब के मोगा का रिक्शा चालक बना करोड़पति, बैसाखी बंपर लॉटरी से जीते ढाई करोड़ रुपए

पंजाब के मोगा का रिक्शा चालक बना करोड़पति, बैसाखी बंपर लॉटरी से जीते ढाई करोड़ रुपए

• LAST UPDATED : April 20, 2023

पंजाब के मोगा में रिक्शा चलाने वाले शख्स की किस्मत ऐसी बदली कि उसके और परिवार के सारे दुख दर्द एक झटके में खत्म हो गए। आपको बता दें कि रिक्शा चालक की ढाई करोड़ की लॉटरी लग जिसके चलते उसकी किस्मत रातों रात बदल गई। रिक्शा चालक का नाम गुरदेव सिंह है। गुरदेव ने बैसाखी बंपर लॉटरी का टिकट 500 रुपए में खरीदा था। 500 रुपए में खरीदे गए इस टिकट ने गुरदेव सिंह और उसके परिवार की जिंदगी पूरी तरह बदल दी है।

आपको बता दें कि रिक्शा चालक गुरदेव सिंह मोगा जिले के लोहगढ़ गांव का रहने वाला है और उसकी उम्र 90 साल की है गुरदेव सिंह रिक्शा चलाकर ही अपने पूरे परिवार का गुजारा कर रहे थे। गुरदेव के चार बेटे और एक बेटी है सभी बच्चों की गुरदेव सिंह शादी कर चुके हैं।

गुरदेव सिंह पहले भी कई बार लॉटरी की टिकट खरीद चुके हैं लेकिन कभी भी उनकी लॉटरी नहीं लगी थी लेकिन इस बार 500 रुपए का टिकट ढाई करोड़ का बन गया और गुरदेव सिंह रातों रात करोड़पति बन गया।

एजेंट ने जब उनके घर जाकर ये खुशखबरी दी कि उनकी ढाई करोड़ की लॉटरी लग गई है तो उनका और उनके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गुरदेव ने बताया कि ऊपर वाले ने उनकी सुन ली है और उन्ही की कृपा से मैंने ये ढाई करोड़ की लॉटरी जीती है। गुरदेव इस पैसे से अपने परिवार के लिए अच्छा सा घर बनाएंगे और गरीबों की सेवा भी करेंगे। आपको बता दें कि गुरदेव सिंह पहले से समाज सेवा करते आ रहे हैं, पिछले 40 सालों से सड़कों पर गुरदेव सिंह गड्डों में मिट्टी भरते हैं ताकि कोई हादसा ना हो और किसी की जान ना जाए भला इससे बड़ी सेवा और क्या हो सकती है। नेक विचारों वाले गुरदेव कहते हैं कि गरीबों की सेवा करने में भी पैसे खर्च करूंगा।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox