होम / Jammu: श्रीनगर में किक्रेट खेल रहे पुलिस अधिकारी पर आतंकी हमला, इलाज जारी

Jammu: श्रीनगर में किक्रेट खेल रहे पुलिस अधिकारी पर आतंकी हमला, इलाज जारी

• LAST UPDATED : October 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Jammu: श्रीनगर में एक पुलिसकर्मी पर आतंकी ने गोली मार घायल कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए है।

पुलिस अधिकारी को बनाया निशाना

बता दें कि जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में एक पुलिस अधिकारी पर आतंकी हमला हुआ है। यह हमला श्रीनगर के ईदगाह इलाके में हुआ है। घायल पुलिस अधिकारी को इलाज जारी है। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक श्रीनगर के ईदगाह के पास आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर मसरूर अहमद पर गोली मार उन्हें घायल कर दिया। घायल पुलिस अधिकारी को फिर तुरंत अस्पताल ले जाया गया। शुरूआती जांच में पता चला कि आतंकवादी ने हमला करने के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया है।

तलाशी अभियान जारी

जानकारी के मुताबिक पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। साथ ही पुलिस की ओर से तलाशी अभियान जारी है। बता दें कि श्रीनगर का ईदगाह इलाका व्यस्तम इलाकों में एक है। रविवार को अन्य दिनों के मुकाबले में यहां ज्यादा भीड़ होती है। शहर के अलग-अलग हिस्सों से बड़ी संख्या में युवा यहां क्रिकेट खेलने के लिए आते हैं। गौरतलब है कि इंस्पेक्टर मसरूर अहमद भी रविवार को क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान आतंकी खेल मैदान में आ घुसे और उन्हें एक के बाद एक गोलियां दाग कर इंस्पेक्टर मसरूर को घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस आतंकियों के तलाश में जुट गई है।

Also Read :

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox