होम / Kerala Boat Tragedy: केरल में बड़ा हादसा, मलप्पुरम में समुद्र तट के पास पलटी नाव , 22 लोगों की मौत

Kerala Boat Tragedy: केरल में बड़ा हादसा, मलप्पुरम में समुद्र तट के पास पलटी नाव , 22 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) केरल: (Kerala Boat Tragedy) केरल के मलप्पुरम जिले के तनुर इलाके में थुवलथिरम समुद्र तट के पास रविवार शाम हाउसबोट पलट गई। इस हदसे में मरने वालों की संख्या अभी तक 22 बताई जा रही हैं। वहीं नाव में लगभग 40 लोगों के होने की बात बताई जा रही है। एनडीआरएफ के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घटना के बाद स्कूबा डायविंग टीम और नौसेना की टीम को भी बुलाया गया है। जानकारी के अनुसार मरने वालों में महिलाओं और बच्चों की संख्या अधिक हैं। घटना स्थल में पीछले 12 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

पलटने के बाद नाव के नहीं खुल पाए दरवाजें

घटना के वक्त नाव में मौजूद एक शख्स ने बताया कि नाव में लगभग 40 – 50 लोग सवार थे। शफीक नाम के इस शख्स ने बताया कि नाव डबल डेकर थी, जिसमें दो दरवाजे थे। लेकिन, नाव पलटने के बाद अंदर के दरवाजे बंद हो गए। वहीं अधिकारियों की माने तो हाउसबोट के नीचे भी कुछ लोग फंसे हुए है। हालांकि अभी तक घटना की वजह का पता नहीं चल पाया है।

पीएम ने मरने वालों के परिवार को 2-2 लाख रुपए देने की कही बात

वहीं घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मरने वाले लोगों के लिए दुख जताया। साथ ही परिवारों के प्रति शोक संतप्त संवेदना व्यक्त की। पीएम मोदी ने मरने वाले लोगों के परिवार को 2-2 लाख रुपए पीएम केयर फंड से देने की बात कही हैं।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox