होम / Kulgam encounter: जिस घर में छिपे थे आतंकी, उसे सेना ने बम से उड़ाया- 5 आतंकी ढेर

Kulgam encounter: जिस घर में छिपे थे आतंकी, उसे सेना ने बम से उड़ाया- 5 आतंकी ढेर

• LAST UPDATED : November 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Terrorist encounter: जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, कुलगाम में सेना और आतंकी के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें बताया जा रहा है कि शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों ने पांच आतंकवादी मार गिराए। पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन अंतिम चरण में है। बता दें कि आतंकी जिस घर में छिपे थे, सुरक्षाबलों ने उस घर को बम से उड़ा दिया है।

15 नवंबर को घुसपैठ की थी कोशिश

बता दें कि आतंकवादियों के खिलाफ इस अभियान में सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल्स, 9 पैरा (एलिट स्पेशल फोर्स यूनिट), पुलिस और सीआरपीएफ शामिल हैं। अभियान के तहत रात में ही गांव को सभी ओर से सुरक्षाबलों ने घेर लिया था। सेना ने कहा कि इससे पहले, 15 नवंबर, बुधवार को उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश थी। जिसे हमने नाकाम कर दिया था।

‘ऑपरेशन काली’

सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस अभियान को ‘ऑपरेशन काली’ का नाम दिया है। इस अभियान के तहत अब तक पांच घुसपैठियों को मार दिया गया है। बता दें की कुलगाम में घुसपैठ की ये दूसरी कोशिश थी। सेना ने कहा कि मारे गए दो अतांकियों में एक बशीर अहमद मलिक था, जो जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित सीमा पार आतंकवाद का एक महत्वपूर्ण दल था।

Also Read :

LPG Cylinder: सरकार ने दिया तोहफा, LPG सिलेंडर के दाम…

Sidhu Moose Wala: मूसेवाला के पिता का पुलिस पर आरोप, कहा-जेल…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox