होम / lok sabha security breach: जानिए कौन है नीलम वर्मा? जिनका संसद हमले में जोड़ा जा रहा नाम!

lok sabha security breach: जानिए कौन है नीलम वर्मा? जिनका संसद हमले में जोड़ा जा रहा नाम!

• LAST UPDATED : December 13, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),lok sabha security breach: संसद के बाहर प्रोटेस्ट करने वाली नीलम हरियाणा से हैं। बताया जा रहा नीलम फिलहाल हिसार में एक पीजी में रह कर हरियाणा सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी कर रही थीं। लोगों को ये तो पता था कि नीलम की राजनीति में गहरी रुचि है, हालाँकि ये सुन कर सभी स्तब्ध हैं कि उसने संसद के बाहर पहुंच कर प्रदर्शन किया है।

किसान आंदोलन, जंतर मंतर पर गई थी नीलम

हम यहां नीलम की इसलिए बात कर रहे क्योंकि हरियाणा की विभिन्न एजेंसियां भी नीलम से जुड़ी जानकारी जुटाने में लगी हैं। बता दें, कयास लगाया जा रहा कि संसद में स्मॉग हमले के पीछे कहीं नीलम का हाथ तो नहीं है। वहीँ, यह भी खबतर सामने निकल कर आ रही है कि नीलम किसान आंदोलन के दौरान भी प्रदर्शन में शामिल हुई थी। वह जंतर-मंतर पर चले पहलवानों के धरने में भी समर्थन करने पहुंची थीं।

कांग्रेस कार्यकर्ता है नीलम

वहीँ, तमाम अटकलों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती कांग्रेस और आईएनएलडी के लिए वोट मांगती नजर आ रही है। बता दें, दावा किया जा रहा है कि यह युवती नीलम वर्मा ही है। जिसके बाद बीजेपी के कई समर्थक इस वीडियो को शेयर करके संसद में हुए स्मोक हमले को कांग्रेस की साजिश बता रहे हैं। हालांकि यह वीडियो नीलम का ही है इसकी पुष्टि इंडिया न्यूज़ दिल्ली नहीं करता है।

ALSO READ : Weather Report: हरियाणा का 3 दिन का शीतकालीन सत्र शुक्रवार 15 दिसंबर से शुरू होगा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox