होम / Punjab: शराब घोटाले मामले में दिल्ली से अब पंजाब पहुंची ED, AAP MLA पर छापा

Punjab: शराब घोटाले मामले में दिल्ली से अब पंजाब पहुंची ED, AAP MLA पर छापा

• LAST UPDATED : October 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Punjab: अरविंद केजरीवाल को समन के बाद अब ED की टीम पंजाब पहुंच गई है। बता दें कि ED ने मोहाली के आप MLA पर छापेमारी की है। विधायक का नाम कुलवंत सिंह है।

दिल्ली से पंजाब पहुंची ED

गौरतलब, दिल्ली के शराब घोटाले की जांच की आंच अब दिल्ली से पंजाब तक पहुंच गई है। पंजाब के मोहाली में आम आदमी पार्टी के विधायक कुलवंत सिंह के घर पर ED ने छापेमारी की है। फिलहाल कुलवंत सिंह के दफ्तर पर भी ईडी तलाशी कर रही है। जानकारी के मुताबिक ED अमृतसर, लुधियाना और मोहाली में शराब डीलरों के खिलाफ भी एक्शन ले रही है।

विक्रम जीत ने ट्वीट कर किया हमला

कुलवंत सिंह पर छापे ने पंजाब की राजनीतिक गलियारे में हलचल होने लगी है। विक्रम जीत सिंह मजीठिया ने ट्वीट कर हमला किया कि पंजाब में भी 550 करोड़ रुपये का शराब घोटाला हुआ है। मजीठिया ने ट्वीट किया, ‘ईडी ने आप विधायक कुलवंत सिंह पर दिल्ली और पंजाब के शराब घोटाले को लेकर छापा मारा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को समन जारी करने के बाद अब ईडी ने अब शराब घोटाले के पंजाब लिंक को खोलना शुरू किया है। यह जरूरी है कि पंजाब में हुए 550 करोड़ रुपये के शराब घोटाले को उजागर किया जाए। जिसका सीधा फायदा सीएम भगवंत मान और हरपाल चीमा को मिला है।’

Also Read :

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox