होम / Punjab News: लंदन में पति का पत्नी के साथ क्रूरता, 2 महीने बाद आया शव

Punjab News: लंदन में पति का पत्नी के साथ क्रूरता, 2 महीने बाद आया शव

• LAST UPDATED : December 8, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Punjab News: पंजाब के गुरदासपुर से कत्ल का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पति ने अपनी पत्नी का लंदन में कत्ल कर दिया था। जिसके दो महीने बाद शुक्रवार को उसकी लाश आई है। बताया जा रहा है कि युवती सात साल पहले लंदन गई थी, जहां उसका पति अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था।

युवती की मां ने लगाया आरोप

मृतिका की मां का कहना है कि उनकी बेटी करीब सात साल पहले लंदन गई थी, जिससे 4 महीने पहले ही युवती ने अपने पति को वहां बुला लिया था। मारपीट की शिकायत कई बार पुलिस में की गई मगर वो अपने हरकतों से बाज नही आया और एक दिन उसने धारदार हथियार से उनकी बेटी का कत्ल कर दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर कांग्रेस नेता विकास सोनी का कहना है कि उन्हें इस मामले ने झकझोर कर रख दिया है। घटना में सरकारी की तरफ से मृतका के परिवर को कोई भी मदद नही पहुंची। इसलिए शव को लंदन से लाने में 2 महीने का वक्त लगा।

नवंबर में हुई थी हत्या

जानकारी के मुताबिक सिमरजीत सिंह की हत्या नंबर में लंदन की सड़क पर की गई थी। बता दें कि यह वारदात हाउनस्लो इलाके में हुई है। हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Also Read: Dhiraj Prasad sahu: आखिर कौन हैं धीरज साहू? जिनके ठिकानों से बरामद…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox