होम / Suryakumar Yadav: सूर्य कुमार यादव की बल्लेबाजी के मुरीद हुए पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली, तारिफ में कही ये बात

Suryakumar Yadav: सूर्य कुमार यादव की बल्लेबाजी के मुरीद हुए पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली, तारिफ में कही ये बात

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Suryakumar Yadav: मुंबई के वानखेड़े के मैदान में खेले गए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले में बल्लेबाज सुर्य कुमार यादव की पारी की पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने तारीफ की। मालूम हो कि मंबुई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्य कुमार में 10 मई को बैंगलोर विरुध मुकाबले में 35 गेंदों पर 83 रन की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 छक्कें और 7 चौक्कें लगाए थे।

बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव की तूफानी पारी के बाद पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने ट्विट करते हुए उनकी तरीफ कर लिखा कि सूर्य कुमार यादव वर्ल्ड के बेस्ट टी20 प्लेयर हैं। ऐसा लगता है कि वह कंप्यूटर पर बल्लेबाजी करता है।

सूर्य कुमार की पारी की मदद से 16 ओवरों में जीती मुंबई

आईपीएल के 54वे मुकाबले में बैंगलोर में मुंबई इंडियंस को 200 रन का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करते हुए मंबई ने 4 विकेट गवाते हुए 16.3 ओवरों में की लक्ष्य प्राप्त कर लिया। सूर्य कुमार का पारी के अलावा ईशान किशन और नेहाल वधेरा ने भी एक खास पारी खेली। उन्होंने टीम के लिए क्रमः 42 और 52 रन बनाएं।

पीछले 6 पारियों में लगाए 4 अर्थशतक

वहीं आईपीएल के इस सीजन की शुरूआत में सूर्य कुमार यादव का बल्ला शांत रहा था। जिसके चलते शायद टीम शुरूआती मुकाबले लगातार हार रही थी। वहीं बल्लेबाज में अपनी पीछली 6 पारीयों में कमाल की बल्लेबाजी दिखाई है। उन्होंने 6 पारियों में 4 अर्धशतक जड़े है। वहीं अब तक की 11 पारियों में 34.18 के औसत से 376 रन बनाएं है।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox