होम / Ukraine Actress Died In Attack: अभिनेत्री ओक्साना श्वेत की कीव में रूस के राकेट गिरने से हुई मौत

Ukraine Actress Died In Attack: अभिनेत्री ओक्साना श्वेत की कीव में रूस के राकेट गिरने से हुई मौत

• LAST UPDATED : March 19, 2022

इंडिया न्यूज़,कीव :

Ukraine Actress Died In Attack: मिली रिपोर्ट्स के अनुसार, यूक्रेन की सम्मानित अभिनेत्री ओक्साना श्वेत्स कीव में एक आवासीय इमारत पर रूसी रॉकेट हमले में मौत हो गई है, जहां वह मंडली का हिस्सा थीं। वह कथित तौर पर 67 वर्ष की थी।

यूक्रेनी राजधानी से प्रकाशित अंग्रेजी भाषा के दैनिक ‘कीव पोस्ट’ पर अपनी रिपोर्ट के आधार पर, ‘डेडलाइन’ ने कहा कि श्वेत्स ने दशकों तक थिएटर और फिल्म में काम किया और उनके प्रयासों ने यूक्रेन के सर्वोच्च सम्मानों में से एक को प्राप्त किया, जिसका शीर्षक मोटे तौर पर अनुवादित है ‘यूक्रेन के सम्मानित कलाकार’।(Ukraine Actress Died In Attack)

यह सम्मान केवल देश के सबसे कुशल कलाकारों में से एक को दिया जाता है। अपनी घोषणा में, यंग थिएटर ने ओक्साना श्वेत्स के निधन पर “अपूरणीय दुःख” व्यक्त किया, यह वर्णन करने से पहले कि अभिनेत्री की मृत्यु कैसे हुई।

ओक्साना श्वेत्स का जन्म 10 फरवरी, 1955 को हुआ था। उन्होंने इवान फ्रेंको थिएटर और कीव स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ थिएटर आर्ट्स में थिएटर स्टूडियो से स्नातक किया। यंग थिएटर के साथ अपने समय के अलावा, श्वेत्स ने टर्नोपिल म्यूजिक एंड ड्रामा थिएटर और व्यंग्य के कीव थिएटर में काम किया था।

Ukraine Actress Died In Attack

Read more: Petrol Diesel Price Update 19 March 2022 आज के पेट्रोल और डीज़ल के दाम होंगे कुछ इस प्रकार

Read More : Corona Cases Today 19 March 2022 कोविड-19 के 2,075 नए संक्रमित मरीज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox